बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाले हैं राहुल देव

बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाले हैं राहुल देव

मशहूर एक्टर और बिग बॉस-10 के कंटेस्टेंट राहुल देव अब जल्द ही भोजपूरी फिल्म में नजर आने वाले हैं. वह भोजपुरी फिल्म "दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2" में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के निर्देशक राजकुमार आर.पांडेय का कहना है कि राहुल इस फिल्म में एक विलेन का रोल कर रहे हैं. फिल्म में लीड रोल में प्रदीप पांडेय चिंटू रहेंगे। फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. 

AFTER-BOLLYWOOD-RAHUL-DEV-WILL-WORK-IN-BHOJPURI-FILM2.jpg

निर्देशक राजकुमार का कहना है कि फिल्म में राहुल एक पाकिस्तानी सख्स का रोल निभा रहे हैं जो चिंटू के प्यार के खिलाफ रहते हैं. बता दें कि इससे पहले भी राहुल देव बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुके हैं. बॉलीवुड फिल्म फुटपाथ, चैंपियन, अग्निपथ, शापित जैसी कई फिल्मो में विलेन का रोल कर चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड में विलेन का रोल कर काफी सुर्खियां बटोरा है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि राहुल बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. अब जल्द ही वे भोजपुरी फिल्म में काम कर के सबके दिलों पर अपनी जगह बनाने वाले हैं.  

AFTER-BOLLYWOOD-RAHUL-DEV-WILL-WORK-IN-BHOJPURI-FILM3.jpg

बॉलवुड के अलावा राहुल कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली फिल्मों में काम कर चुके हैं. सलमान खान के साथ भी उन्होंने कई फिल्मो में काम किया है. हालाँकि, फिल्म के निर्देशक की तरफ से अभी तक फिल्म की रिलीज़ डेट नहीं आई है. वह जल्द ही इस बात की घोसना करने वाले हैं.

Find Us on Facebook

Trending News