बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर करारा प्रहार, कहा-- संवैधानिक संस्थाएं निजी संपत्ति नहीं

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर करारा प्रहार, कहा-- संवैधानिक संस्थाएं निजी संपत्ति नहीं

दिल्ली-  मतदान का तिथि नजदीक आते हीं  भाजपा और कांग्रेस में  जुबानी जंग चरम पर पहुंच गया है. दिल्ली के सिंहासन पर कब्जा के लिए दोनों हीं  पार्टी अपने-अपने घोषणा-पत्र और वादों के साथ जनता के बीच में हैं. इसी क्रम में  सोमवार को एक चुनावी सभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर करारा हमला करते हुए कहा कि संवैधानिक संस्थाएं किसी की निजी संपत्ति नहीं है, हर नागरिक का उस पर हक है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तल्ख हमला करते हुए कहा कि संवैधानिक संस्थाएं उनकी निजी संपत्ति नहीं है बल्कि यह प्रत्येक भारतीय नागरिक की हैं. भाजपा पर देश के सभी संवैधानिक संस्थाओं पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी ने कहा कि आम चुनाव में लड़ाई संविधान की रक्षा करने और उसे नष्ट करने की चाह रखने वालों के बीच है.

राहुल ने कहा कि संविधान वह दस्तावेज है जो सभी भारतीयों के अधिकारों की रक्षा करता है, चाहे वे कोई भी भाषा बोलते हों, चाहे किसी भी समुदाय से हों, चाहे किसी भी धर्म को मानते हों और चाहे किसी भी राज्य के निवासी हों.

राहुल गांदी ने कहा कि भाजपा के कुछ सांसद पहले और अब भी कह रहे हैं कि वे संविधान को बदल देंगे.उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की जिम्मेदारी है कि वह प्रत्येक भारतीय नागरिक की उसके समुदाय, धर्म और राज्य से परे जाकर रक्षा करे.


Suggested News