राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने को लेकर बिहार में दिन भर चला अभियान,सोशल मीडिया में MyLeaderRahulGandhi से करता रहा ट्रेंड

राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने को लेकर बिहार में दिन भर चला अभियान,सोशल मीडिया में MyLeaderRahulGandhi से करता रहा ट्रेंड

PATNA: कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर उठे विवाद के बीच सोमवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई.बैठक में सोनिया गांधी को 6 महीने के लिए अँतरिम अध्यक्ष बनाया गया है।कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बैठक में हुई चर्चा के बारे में जानकारी शेयर की.  सुरजेवाला ने बताया कि संगठनात्मक बदलाव के लिए सभी अधिकार बैठक के दौरान सोनिया गांधी को दिए गए हैं ताकि वे पार्टी को मजबूत करने के लिए अहम कदम उठा सकें .

इधर बिहार में भी दिन भर गहमागहमी रही। राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर बिहार के युवाओ ने दिन भर राहुल गांधी के समर्थन में सोशल मीडिया में अभियान चलाया।दिन भर फेसबुक,ट्विटर पर राहुल गांधी छाए रहे और MyLeaderRahulGandhi से ट्रेंड चलता रहा। 


बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार आशीष ने भी सोशल मीडिया में बड़ा अभियान चलाया।उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वर्तमान समय मे कांग्रेस ही नही देश को आज एक मजबूत नेता की जरूरत है, वो कोई और नही बल्कि राहुल गांधी ही हैं, वह हमारे नेता है,आपके नेता है, जन-जन का विश्वास हैं, किसानों,छात्रों,युवाओं,वंचितों की जरूरत हैं, हमे पूर्ण विश्वास है आप इस जिम्मेदारी को संभालेंगे। #MyLeaderRahulGandhi. कांग्रेस नेता आगे लिखा है कि मेरे नेता हमारे नेता हम सबके नेता जन जन के नेता छात्रों-किसानों-नौजवानों की आवाज दबे-कुचलो-शोषित-वंचितों की आवाज हर मजलूम के हक़ का रक्षक ....जन जन की यही पुकार राहुल गांधी फिर एक बार।

फिर अगले ट्वीट में लिखते हैं कि मुझे बेहद खुशी है कि हमारी नेता श्रीमती सोनिया गांधी अगले 6 महीनों के लिए अध्यक्ष के रूप में बने रहने पर सहमत हुई हैं. अगले AICC सत्र में हम अगले अध्यक्ष के रूप में राहुल गांधी जी का चुनाव करेंगे । युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुमार आशीष ने कहा कि मै खुद AICC का मेंबर हूं, मेरे जैसे पूरे देश मे कितने युवा राहुल जी को देश का भविष्य मानते हैं जो aicc मेंबर है. वो चाहते है की जल्द AICC का सत्र  हो और राहुल जी कमान संभालें.



Find Us on Facebook

Trending News