बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह ने सभा स्थल का लिया जायजा

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह ने सभा स्थल का लिया जायजा

कटिहार- कांग्रेस के भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर इसी महीना के अंत में सीमांचल के इलाके में राहुल गाँधी के कार्यक्रम प्रस्तवित है, 30 जनवरी को पूर्णिया में रैली के बाद राहुल गाँधी के कटिहार के दिघरी चौक के पास जिस स्थान पर रात्रि विश्राम प्रस्तवित है, उस स्थल का  कांग्रेस के नेताओं ने  प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के नेतृत्व में जायजा लिया,जहाँ  राम मंदिर के बाद कांग्रेस के रणनीति और राहुल गाँधी के न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के बिहार दौरे से लोगों में भारी उत्साह है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा  पश्चिम बंगाल के रास्ते 29 जनवरी को राहुल गांधी बिहार में प्रवेश करेंगे. राहुल अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत  में सिलीगुड़ी से इस्लामपुर होते हुए किशनगंज में प्रवेश करेंगे. राहुल गांधी की बारत जोड़ों न्याय यात्रा के तहत पहली बार बिहार की सीमा में प्रवेश करेंगे.  29 जनवरी को किशनगंज में कांग्रेस नेता राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे. 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेंत इंडी गठबंधन के सभी प्रमुख नेताओं को निमंत्रित किया गया है. पूर्णिया की सभा में राहुल गांधी के साथ नीतीश कुमार, लालू प्रसाद सम्मलित हो सकते हैं.  भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल की सभा में माले नेता दीपांकर भट्टाचार्य समेत वामपंथी दलों के नेताओं ने भी शिरकत होने की सहमति दे दी है.

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट


Suggested News