बक्सर केंद्रीय कारा में छापेमारी, लगभग 3 घंटे तक संयुक्त छापामारी में खैनी समेत नशे की सूखी घास बरामद, कैदियों में मचा रहा हड़कंप

बक्सर केंद्रीय कारा में छापेमारी, लगभग 3 घंटे तक संयुक्त छापामारी में खैनी समेत नशे की सूखी घास बरामद, कैदियों में मचा रहा हड़कंप

BUXER - पंचायत चुनाव को देखते हुए तथा अपराधियों पर नकेल कसने के लिए आज शनिवार अहले सुबह बक्सर जिला प्रशासन द्वारा सेंट्रल जेल में छापेमारी की गई। डीएम एसपी के नेतृत्व में अचानक हुई इस छापेमारी के कारण जेल में हड़कंप का माहौल कायम रहा। लाव लश्कर के साथ छापेमारी के दौरान भारी संख्या में पुलिस बलों को लगाया था।डीएम एसपी के नेतृत्व में जेल में छापेमारी के दौरान पुलिस कर्मियों ने कैदियों के वार्डों को बारीकी से खंगाला। इस दौरान पुलिस ने खैनी के अलावे सूखी घास को बरामद किया है।अंदेशा यह है कि इस सूखी घास को नशे के रूप में कैदियों के द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है।सूखी घास को पुलिस के द्वारा इसकी जांच की जा रही है।

वहीं जेल छापेमारी के बारे में बक्सर डीएम अमन समीर ने बताया कि, पंचायत चुनाव को देखते हुए सेंट्रल जेल में रूटीन छापेमारी की गई थी, जो आगे भी जारी रहेगा। साथ ही बताया कि छापेमारी के दौरान बारीकी से कैदियों के वार्डो की तलाशी ली गई है। इस दौरान खैनी चुनौटी के अलावे सूखी घास बरामद की गई है।ऐसी संभावना है कि नशे के रूप में कैदी इसका इस्तेमाल संभवतः करते होंगे। इसकी जांच की जा रही है, जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

मौके पर पहुंचे बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि यह रूटीन छापेमारी है जो पुलिस के द्वारा अक्सर किया जाता है। इस बार भी जेल के अंदर छापेमारी के दौरान कैदियों के वार्डों की तलाशी ली गई है हालांकि वहां से कोई ऐसी आपत्तिजनक सामान बरामद होने की सूचना नहीं है। सूखी घास बरामद होने पर एसपी ने कहा कि इसकी जांच की जा रही है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के अलावा बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव को भी देखते हुए इस तरह की छापेमारी की गई है जो आगे भी चलती रहेगी।

बहरहाल आज सुबह छापेमारी टीम के पहुंचते ही जेल प्रशासन के बीच भी हड़कंप का माहौल कायम हो गया था। इस दौरान कई थानों की पुलिस को भी छापेमारी अभियान में शामिल किया गया था, जिनके द्वारा जेल के हर वार्ड में बारीकी से खंगाला गया।

Find Us on Facebook

Trending News