भ्रष्ट 'सब-रजिस्ट्रार' के 3 ठिकानों पर छापेमारी, विशेष निगरानी इकाई पटना,मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में कर रही रेड

भ्रष्ट 'सब-रजिस्ट्रार' के 3 ठिकानों पर छापेमारी, विशेष निगरानी इकाई पटना,मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में कर रही रेड

PATNA : बिहार के एक और भ्रष्ट अफसर के खिलाफ विशेष निगरानी ब्यूरो सुबह-सुबह कार्रवाई में जुट गई है। आय से अधिक संपत्ति केस में निबंधन विभाग के एक अफसर के ठिकानों पर विशेष निगरानी इकाई छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में सब रजिस्ट्रार के पटना स्थित आवास से भारी एक करोड़ के करीब की संपत्ति बरामद की गई है।

विशेष निगरानी इकाई ने 16 दिसंबर को सब रजिस्ट्रार मणि रंजन के खिलाफ आय से अधिक एक करोड़ 62 लाख 36 हजार ₹926 की संपत्ति अर्जित करने का केस दर्ज किया। इसके बाद उनके तीन ठिकानों पर सर्च अभियान जारी है। SVU समस्तीपुर के सब रजिस्ट्रार मणिरंजन के समस्तीपुर स्थित दफ्तर और आवास, मुजफ्फरपुर और पटना में छापेमारी कर रही है।

समस्तीपुर के मगरदही स्थित तुलसी कुंज शंकर सदन में  छापेमारी में कई अधिकारी मौजूद है। बताया जाता है कि आय से अधिक संपत्ति मामले में सब रजिस्ट्रार के यहां पहले सुबह निगरानी की विशेष टीम ने छापेमारी कर रही है। जिससे इलाके में हड़कंप मचा है हलारी कोई अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं अपार्टमेंट के गेट पर पुलिस की तैनाती की गई है ताकि कोई भी मीडिया कर्मी आवाज व्यक्ति अंदर ना प्रवेश कर सके

Find Us on Facebook

Trending News