राजस्थान के कोटा में बड़ा नाव हादसा, अब तक 7 की मौत

राजस्थान के कोटा में बड़ा नाव हादसा, अब तक 7 की मौत

DESK : राजस्थान के कोटा में बड़ा नाव हादसा हुआ है. कोटा जिले की सीमा के आखिरी क्षेत्र खातौली क्षेत्र के गोठड़ा गांव में बुधवार सुबह एक नाव चंबल नदी में डूब गई. बताया जा रहा है कि इस नाव में 50 से अधिक लोग सवार थे. इस संबंध में सूचना मिलने के बाद से ही जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार नाव में सवार 20 लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है. वहीं दो पुरुष एक महिला की डेड बॉडी को स्थानीय गोताखोरों ग्रामीणों की मदद से निकाला गया है. घटना स्थल पर SDRF की टीम रेस्क्यू के लिये डटी हुई है. ।स्थानीय लोगों के मुताबिक बुधवार को चतुर्दशी का दिन है. ऐसे में कोटा जिले के गोठड़ा गांव से चंबल के किनारे से नाव में सवार होकर लोग नदी के दूसरे किनारे बूंदी जिले में स्थित कमलेश्वर धाम दर्शन और स्नान के लिए जा रहे थे. गांव में मोटरसाइकिल के साथ लोग भी सवार थे. 

वहीं एक भी व्यक्ति ने लाइफ जैकेट नहीं पहन रखी थी. नाव नदी में चली जा रही थी तभी अचानक नाव का संतुलन बिगड़ा और नाउ नदी में चंबल में समा गई. तो नदी में कोहराम मच गया. दोनों किनारों पर खड़े लोगों में हड़कंप मच गया चीख पुकारों की आवाज सुनाई देने लगी. हालांकि फिलहाल स्थिति को काबू लाने की कोशिश की जा रही है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.


Find Us on Facebook

Trending News