बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांधी सेतु पर राज्य सभा सांसद का हुआ भारी एक्सीडेंट, प्राइवेट अस्पताल में कराया गया भर्ती, बॉडीगार्ड और ड्राइवर की हालत सीरियस

गांधी सेतु पर राज्य सभा सांसद का हुआ भारी एक्सीडेंट, प्राइवेट अस्पताल में कराया गया भर्ती, बॉडीगार्ड और ड्राइवर की हालत सीरियस

PATNA :  राजधानी पटना से बड़ा खबर सामने आई है। सांसद राज्यसभा श्री सतीश चंद्र दुबे का रात में गांधी सेतु पर एक्सीडेंट हो गया, जिसमे  माननीय सांसद के ड्राइवर और बॉडीगार्ड को सीरियस इंजरी सर और शरीर के दूसरे भाग में है, दोनो का अभी इलाज़ चल रहा है, माननीय सांसद भी शहर के एक निजी अस्पताल में इलाजरत हैं और खतरे से बाहर हैं। इस बात की जानकरी एसएसपी ने दी है।

बताया जा रहा है कि कंटेनर से सांसद की गाड़ी टकराई थी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। खिड़की-दरवाजे सब चकनाचूर हो गए। इस दुर्घटना में सांसद सतीश दुबे बाल-बाल बच गए। फिलहाल उनकी स्थिति खतरे के बाहर है। घटना गया घाट के पास हुई है। जानकारी के मुताबिक गाड़ी के ड्राइवर ने कंटेनर में पीछे से टक्कर मारी थी। जिसके चलते ये हादसा हुआ, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

 वहीं पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि, सांसद की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है, इसकी जांच की जा रही है फिलहाल राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी उनका इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

Suggested News