बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांधी संकल्प यात्रा के तहत राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा पहुंचे गया, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

गांधी संकल्प यात्रा के तहत राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा पहुंचे गया, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

GAYA : राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के नेतृत्व में चलाया जा रहा गांधी संकल्प रथ यात्रा आज गया शहर पहुंचा. शहर के ह्रदय स्थली कहे जाने वाले टावर चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांधी संकल्प यात्रा रथ का जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर टावर चौक के समीप एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें गीत संगीत के माध्यम से गांधी के संदेशों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य किया गया.

इसे भी पढ़े :  स्नान के दौरान पोखर में डूबा 12 वर्षीय किशोर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 

उधर कार्यक्रम में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और स्थानीय कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यक्रम में शामिल राज्य सभा सांसद आरके सिन्हा ने कहा कि गांधी संकल्प यात्रा महात्मा गांधी के संदेशों का जन जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहा है. पश्चिम चंपारण से इस यात्रा की शुरुआत की गई है जो मुंगेर, शिवहर, बांका, भागलपुर, नवादा, पूर्वी चंपारण, जहानाबाद होते हुए आज गया पहुंचा है. इसका समापन 30 जनवरी को होगा. लेकिन लोगों की मांग को देखते हुए इसके समय में परिवर्तन किया जा सकता है. 

इसे भी पढ़े : प्रदूषण फैलाने वाले वाहनों के खिलाफ अभियान चौथे दिन भी जारी, 139 वाहनों को अब तक किया गया जब्त

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गांधी जी ने सपना देखा था कि देश के बच्चे बुनियादी स्कूलों में पढ़कर सामाजिक परिवर्तन ला सके एवं अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सके. इस सपने को पूरा करना इस यात्रा का उद्देश्य है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News