बेहद खूबसूरत है राखी सावंत की सौतन, सामने आई शादी की तस्वीरें, बिहार के इस जिले की है रहनेवाली

बेहद खूबसूरत है राखी सावंत की सौतन, सामने आई शादी की तस्वीरें, बिहार के इस जिले की है रहनेवाली

NAWADA :  टीवी शो बिग बास में मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत मुकदमों में घिर गए हैं। उनकी असली के पति के रूप में प्रस्तुत रितेश राज पत्नी के रूप में सामने आई महिला के भाई ने बेतिया में थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

बताया गया कि इसी सप्ताह बिग बॉस के घर से बेघर हुए रितेश राज की असली पत्नी स्निग्धा प्रिया नवादा शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली है। उनके भाई ने बताया कि वर्ष 2014 में बहन की शादी हिंदू रीति रिवाज से रितेश के साथ हुई थी। उस वक्त बतौर दहेज 25 लाख रुपये और सात लाख के जेवरात दिए थे। शादी के कुछ दिनों बाद से ही बहन को प्रताड़ित किया जाने लगा। उसके साथ मारपीट की जाने लगी। जिसे लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी तब रितेश ने उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत ले ली। न्यायालय के पारित आदेश में मेडिएशन सेंटर में जाने की बात कही गई। 

परिवार के सदस्य चाहते थे कि बहन का घर बस जाए। इसके लिए प्रयास जारी रहा। लेकिन इधर टीवी शो बिग बास में रितेश को अभिनेत्री राखी सावंत के पति के रूप में पेश किया गया। जिससे पूरा परिवार हतप्रभ और परेशान है। इस बाबत बहन के ससुरालवालों से संपर्क किया गया। तब उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। मामले में बेतिया में थाना में आवेदन दिया गया है। 

टीवी पर आने के बाद खुला राज

पहली बार टीवी पर ऐलान के बाद परिवार में कोहराम मच गया था। परिवार के लोगों ने कहा कि जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली मेरे घर में कहर टूट पड़ी थी। हमारी बहन के साथ मेरे जीजा ने बड़ी धोखाधड़ी भी की है। हम लोगों के द्वारा हर मांग उनकी पूरी की जाती थी लेकिन अचानक जब हम लोग बिग बॉस से जानकारी मिली तो फिर हम लोगों ने इस मामले को लेकर बेतिया में मामला दर्ज कर आए हैं। पूर्व में भी हमारे जीजा कई धोखाधड़ी कर चुके हैं। इस मामले में पुलिस अगर ससुराल वाले परिवार की कुंडली निकाली गई तो बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी का भी मामला सामने आएगा।

Find Us on Facebook

Trending News