लालू यादव से मिले रामचंद्र पूर्वे, लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त को लेकर चर्चा!

लालू यादव से मिले रामचंद्र पूर्वे, लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त को लेकर चर्चा!

RANCHI :  रांची के‍ रिम्‍स में इलाज करा रहे चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से बिहार राजद अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने मुलाकात की है। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार के बाद वे राजद सुप्रीमो से जरूरी मशविरा के लिए यहां आए थे। 

मुलाकात के बाद रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि पार्टी सभी धर्म सम्प्रदाय के लोगों को साथ लेकर चलेगी। कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय और राजद के विधान पार्षद सुबोध कुमार ने भी लालू यादव से मुलाकात की है। बताया जा रहा है लालू ने मिलने वालों नेताओं से लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर चर्चा की है।

बता दें लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद चारा घोटाले में सजायाफ्ता व रिम्स में इलाज करवा रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबियत बिगड़ गयी थी। बताया गया था कि लालू यादव चुनाव परिणाम के दिन कुछ ही देर बाद टीवी बन्द कर सो गए थे, उसके बाद से लगातार यह जानकारी जुटाने के प्रयास में हैं कि आखिर पार्टी को इतना जबरदस्त पटखनी क्यों मिली। बड़ी हार से लाचार लालू ने तो चुनाव परिणाम आने के बाद खाना पीना तक छोड़ दिया था।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी जीरो पर आउट हो चुकी है। तेजस्वी यादव चुनाव परिणाम आने के बाद से ही एकांतवास में हैं।


Find Us on Facebook

Trending News