'रामचंद्र' ने 'नीतीश' को दिखाया आईना, ... अरे अपना न काम देखिए,आपके यहां क्या हो रहा? अर्थव्यवस्था में भारत ने इंगलैंड को पीछे छोड़ा,यह नहीं दिख रहा?

'रामचंद्र' ने 'नीतीश' को दिखाया आईना, ... अरे अपना न काम देखिए,आपके यहां क्या हो रहा? अर्थव्यवस्था में भारत ने इंगलैंड को पीछे छोड़ा,यह नहीं दिख रहा?

PATNA: दिल्ली से पटना पहुंचे आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार की बखिया उधेड़ दी। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं किसी का एजेंट नहीं लेकिन जहां भी रहता हूं वहां इमानदारी और वफादारी से रहता हूं। कभी नीतीश कुमार से सबसे करीबी रहे आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री को यहां तक कह दिया कि हमारा बैकग्रांउड पता है न ? आपका क्या बैकग्रांउड है आप जानें.... रामचंद्र प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार को आईना दिखाते हुए कहा कि देश की अर्थ व्यवस्था इंगलैंड को पीछे छोड़ते हुए पांचवे स्थान पर आ गई,यह नहीं दिख रहा है और कह रहे कि कोई काम ही नहीं हो रहा? 

मेरा बैकग्राउंड पता है न?  

पटना में पत्रकारों से बाचतीच में आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पूछा क्या मैं किसी का एजेंट हूं? मेरा बैकग्राउंड पता है न?  मैं एजेंट हूं...लेकिन हां इतना जरूर है कि मैं जहां रहता हूं, जिसके साथ रहता हूं, पूरी ईमानदारी-निष्ठा और वफादारी के साथ रहता हूं. नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह क्या बोलते हैं कि देश में कोई काम ही नहीं हो रहा है? श्रीमान जी.... हम तो इतिहास के विद्यार्थी हैं. आप का पता नहीं बैकग्राउंड क्या है....। आज पहली बार इस देश के लिए गौरव की बात है कि हिंदुस्तान अर्थव्यवस्था में पांचवें नंबर पर पहुंच गया है. हम किससे आगे हुए हैं? इंग्लैंड से आगे हुए हैं. जिसने हमारे ऊपर शासन किया था. यह इनको दिखाइए नहीं दे रहा है. 2014 में जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे, भारतीय अर्थव्यवस्था दसवें नंबर पर थी.आज पांचवे नंबर पर आ गई है .आज पांचवे नंबर पर है तो कह रहे कि कुछ काम ही नहीं हुआ है.

नीतीश जी...अरे अपना न काम देखिए

आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार से कहा कि अरे अपना काम ना देखिए. बिहार में क्या हाल है... किस प्रकार का प्रशासन है जी?  किस प्रकार की कानून व्यवस्था है, आपकी गाड़ी को चुरा जा रहा है, काफिला को चुरा जा रहा है, आप पर फिजिकल अटैक हो रहे हैं और आप मस्त हैं. आपको जनता ने जो वोट दिया था, जो जनादेश दिया था. उसके साथ आपने विश्वासघात किया है. अब भी समय है बिहार के लोग जो अपेक्षा करते हैं उस पर काम करिए. मैं किसी का एजेंट नहीं हूं. मेरा जो फर्ज और दायित्व है जिनके साथ रहे हैं उनके साथ पूरी ईमानदारी से रहें.

Find Us on Facebook

Trending News