लोजपा उम्मीदवार रामेश्वर चौरसिया ने शुरू किया जनसम्पर्क अभियान, कहा जदयू को वोट नहीं देगी जनता

लोजपा उम्मीदवार रामेश्वर चौरसिया ने शुरू किया जनसम्पर्क अभियान, कहा जदयू को वोट नहीं देगी जनता

SASARAM : भाजपा छोड़कर लोक जनशक्ति पार्टी का दामन थामें पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया ने आज सासाराम में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस मौके पर विभिन्न गली मोहल्ला में घूम-घूम कर उन्होंने लोगों से वोट मांगा. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भाजपा कार्यकर्ताओं को टारगेट कर रहे हैं और इसमें कहीं ना कहीं भाजपा के कुछ नेताओं की भी मिलीभगत है. जो बीजेपी के कार्यकर्ताओं के मनोबल को गिराने का काम कर रहा है. ऐसी स्थिति में वे इलाके में एनडीए के आवाज को बुलंद रखने के लिए तथा भाजपा के कार्यकर्ताओं के मनोबल को बनाए रखने के लिए सासाराम से लोक जनशक्ति पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि भाजपा और लोजपा की पिछले कई सालों से केंद्र में सरकार चल रही है. ऐसी स्थिति में हम लोग एक ही हैं और जनता को एक विकल्प देने की कोशिश कर रहे है. जिस तरह से नीतीश कुमार ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को टारगेट करने का काम किया. 

उनके मनोबल को गिराने का काम किया. ऐसे में जनता इस बार जदयू को वोट करने नहीं जा रही है और भाजपा तथा लोजपा के प्रत्याशी को भी चुनने का काम करेगी. बता दें कि रामेश्वर चौरसिया सासाराम विधानसभा सीट से वे भले ही लोजपा के टिकट से चुनाव मैदान में आए हैं. लेकिन वे एनडीए और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के साथ है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News