बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर रामविलास ने उठाए सवाल, कहा अपराधियों पर लगाम लगाए नीतीश सरकार

प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर रामविलास ने उठाए सवाल, कहा अपराधियों पर लगाम लगाए नीतीश सरकार

PATNA : केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बिहार के कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। पटना में एक कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय मंत्री ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर चिंता जाहिर करते हुए उन्होंने नीतीश सरकार को इसपर लगाम लगाने की नसीहत दी। रामविलास ने कहा कि जो भी अधिकारी दोषी हैं, उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। आप सरकार में हैं अब आरोप नहीं लगा सकते हैं कानून व्यवस्था को ठीक करना होगा। वहीं उन्होंने कर्नाटक में हुए चुनाव में किस पार्टी को बहुमत मिलेगा के सवाल पर कहा कि कर्नाटक में एनडीए की जीत तय है और वहां स्पष्ट बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी। 

RAHUL-WISHES-TO-BECOME-PM-IF-PASSED-2019-EXAM1.jpg

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल बाबा देश का नाम रौशन करने में लगे है। वैसे जो लोग भी पीएम बनने का सपना देख रहे हैं उनका पीएम बनने का सपना अभी पूरा होने वाला नहीं है। 2019 में पीएम की अभी कोई वैकेंसी नहीं है। बताते चले कि पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अगर 2019 के चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिलता है तो वे पीएम बनने के लिए तैयार है। 

RAMVILAS-RAISES-QUESTIONS-ON-LAW-AND-ORDER-SAYS-NITISH-GOVERNMENT3.jpg

वहीं बिहार को विशेष राज्य के दर्जे के सवाल पर रामविलास पासवान ने कहा कि अगर आंध्र-प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा मिला है तो उससे अधिक पिछड़ा राज्य होने के कारण बिहार भी विशेष दर्जे का हकदार है और इसे जरुर मिलना चाहिए। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी राज्य को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए केन्द्र सरकार को कई बातों का ध्यान रखना होता है, इसमें कई कठिनाईयां है।

Suggested News