ईंट भट्ठा मालिकों से रंगदारी मांगने मामले में पुलिस की कार्रवाई, आरोपी की महिला मित्र नगदी के साथ गिरफ्तार

ईंट भट्ठा मालिकों से रंगदारी मांगने मामले में पुलिस की कार्रवाई, आरोपी की महिला मित्र नगदी के साथ गिरफ्तार

PATNA : माओवादी संगठन के नाम पर ईंट भठ्ठा मालिकों से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस की ओर से छापेमारी की गयी है. इस मामले में मुख्य आरोपी शंकर यादव की महिला मित्र को गिरफ्तार किया गया है. जिसके पास से एक लाख सत्तर हजार रुपए बरामद हुए हैं. बताते चलें की मामला मसौढ़ी के बेर्रा गांव के समीप से जुड़ा है. जहाँ कुछ दिन पूर्व एक आरोपी सुनील विश्वकर्मा को ईंट भठ्ठा मालिक से रंगदारी की रकम वसूलने के दौरान पकड़ा गया था. जिसके पास से एक देशी पिस्टल और दो कारतूस बरामद किया गया था. बाद में गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी थी. 

इधर बुधवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि मुख्य आरोपी शंकर यादव अनुमंडल चौराहा के समीप एक घर मे देखा गया है. सूचना पर मसौढ़ी एसएचओ रंजीत रजक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. लेकिन शंकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान उसके महिला मित्र संगीता देवी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 1 लाख 70 हज़ार रकम बरामद की गई है. मौके से रंगदारी मांगने में प्रयुक्त 6 मोबाइल को भी जप्त किया गया है. 

मसौढ़ी थाना के एसएचओ रंजीत रजक ने बताया कि मुख्य आरोपी के साथ महिला के प्रेमपूर्ण संबंध रहे हैं. वह रंगदारी मामले में आरोपी की सहयोगी रही है. रंगदारी की रकम वह महिला के पास ही रखता था. शंकर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News