बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी फिल्म 'अवैध" में मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आयेंगे रंजन सिन्हा, को-स्टार होंगे खेसारीलाल यादव

भोजपुरी फिल्म 'अवैध" में मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आयेंगे रंजन सिन्हा, को-स्टार होंगे खेसारीलाल यादव

PATNA : मुख्यमंत्री की सुरक्षा में सेंध लगाना आसान नहीं होता और उसमें भी मुख्यमंत्री के सामने बंदूक लेकर खड़ा हो जाना, बेहद चौंकाने वाला है। ऐसा ही कुछ किया भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने। वे मुख्यमंत्री के पब्लिक मीटिंग के दौरान मंच पर ही बंदूक लेकर पहुंच गए, जिसे देख मुख्यमंत्री खुद भी अवाक रह गए। उसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने खेसारी लाल यादव के हाथों से बंदूक को जप्त किया, इस दौरान खेसारी लाल यादव हंसते नजर आए। 

दरअसल, यह मांजरा सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म अवैध का है, जिसकी शूटिंग यूपी के सोनभद्र जिले में हुई है। इस फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका में भोजपुरी के सबसे बड़े फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा नजर आ रहे हैं। रंजन सिन्हा इस फिल्म में मुख्यमंत्री रंजन ठाकुर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं, जिसके सामने खेसारी लाल यादव बंदूक लेकर आ जाते हैं। फिल्म के सेट की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया में भी वायरल होना शुरू हो गई है, जिसमें मुख्यमंत्री बने रंजन सिन्हा की छवि को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। आपको बता दें कि रंजन सिन्हा भोजपुरी फिल्मों के प्रचारक के रूप में एक ट्रेंड मार्क की तरह जाने जाते हैं, जिन्होंने कई अवॉर्ड शो में बेस्ट फिल्म प्रचारक का अवार्ड हासिल किया है। वे अब इस फिल्म में अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे। रंजन सिन्हा पहले भी कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं और एक बार फिर लंबे समय बाद हुए खेसारी लाल यादव की फिल्म अवैध में मुख्यमंत्री की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

इसको लेकर रंजन सिन्हा ने कहा कि फिल्म अवैध एक बेहतरीन पटकथा पर आधारित फिल्म है, जिसमें मेरा किरदार मुख्यमंत्री रंजन ठाकुर का है। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। अभिनय मेरा शौक नहीं है, लेकिन जब भी मौका मिलता है, तब मैं फिल्म में काम कर लेता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के आग्रह पर ही उन्होंने यह किरदार निभाया है। हालांकि उन्हें यह उम्मीद नहीं थी लेकिन शूट के बाद सबों ने  उनके अभिनय की भी प्रशंसा की। 

आपको बता दें कि  भोजपुरी फिल्म 'अवैध' का निर्माण राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा किया जा रहा है जिसके निर्देशक नीरज - रणधीर और निर्माता आदित्य कुमार झा हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। इस फिल्म की कहानी, संवाद और पटकथा प्रवीन चंद्र और अभिषेक चौहान ने मिलकर लिखी है। फिल्म के डी ओ पी आर आर प्रिंस हैं, कलाकार की बात की जाए तो  खेसारी लाल यादव, यामिनी सिंह, अपर्णा मलिक और साथ में समर्थ चतुर्वेदी, के. के. गोस्वामी, देव सिंह, सुबोध सेठ, महेश राजा, प्रेम दूबे, मनीष आनंद, सैकत चटर्जी, ओ पी कश्यप, सोनू पांडे, अष्टभुज मिश्रा और अन्य कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Suggested News