रेप केस को रफा दफा करने के लिए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ाई महिला थाना प्रभारी

रेप केस को रफा दफा करने के लिए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ाई महिला थाना प्रभारी

डेस्क..खबर झारखंड के खूंटी से आ रही है जहां एक महिला थाना प्रभारी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. महिला थाना प्रभारी को रंगेहाथ रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने पकड़ा है. ये रिश्वत दुष्कर्म के एक मामले को रफा दफा करने के एवज में मांगी गई थी. लेकिन इससे पहले कि थाना प्रभारी रिश्वत के पैसों को ठिकाने लगा पाती, एसीबी ने उन्हें रंगेहाथ पकड़ लिया. दरअसल, खूंटी महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह को एसीबी ने रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. एक युवती द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के मामले को रफा दफा करने के एवज में थाना प्रभारी मीरा सिंह ने रिश्वत मांगी थी. 

एसीबी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी कि नागी होरो नाम की महिला ने जो कि ग्राम बगड़ू (थाना खूंटी) का रहने वाली है, ने एसीबी को आवेदन दिया था कि संजी होरो के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. इस पर थाना प्रभारी ने संजी होरो की मां नागी होरो को थाने बुलाकर उनसे 50 हजार की मांग की और कहा कि दुष्कर्म के इस मामला रफा दफा कर दिया जाएगा. इस पूरे मामले की जानकारी नागी होरो ने एसीबी को दे दी. 

जिस पर संज्ञान लेते हुए एसीबी एक्शन में आ गई. मामले की सत्यता की जांच करते हुए, एसीबी की टीम ने महिला थाना प्रभारी को 15000 रुपए नगद रिश्वत लेते हुए खूंटी थाने से गिरफ्तार कर लिया. खूंटी महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह को गिरफ्तार करने के बाद एसीबी की टीम पूछताछ के लिए उन्हें रांची ले गई है. बताया जा रहा है कि एसीबी मीरा सिंह से पूछताछ करने के बाद केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू करेगी.  

Find Us on Facebook

Trending News