बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में फिर सामने आई दुष्कर्म की घटना, होटल में बुलाकर बीए की छात्रा से ब्वायफ्रेंड ने किया गंदा काम, वीडियो भी बनाया

फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में फिर सामने आई दुष्कर्म की घटना, होटल में बुलाकर बीए की छात्रा से ब्वायफ्रेंड ने किया गंदा  काम,  वीडियो भी बनाया

PATNA : पटना  के फुलवारी शरीफ में सोमवार को दो बच्चियों से रेप और एक की हत्या के मामले में पुलिस अभी आरोपियों को पकड़ने के लिए हाथ पांव मार ही रही रही है कि अब थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आ गया है। यहां बीए में पढ़नेवाली 21 साल की छात्रा ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मामले में पीड़िता ने अपने ब्वायफ्रेंड  पर गलत काम करने का आरोप लगाया  है। 

मामले में बताया गया कि जानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बीए की छात्रा जो पुनपुन के एक कॉलेज में पढ़ने जाती है। उसके पहचान वाला एक छात्र जो जानीपुर थाना क्षेत्र के ही गाजाचक गांव का रहने वाला है। छात्र ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। आरोपी ने छात्रा को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी क्रम मे छात्र ने छात्रा के साथ अश्लील वीडियो और फोटो भी अपने मोबाइल में कैद कर लिया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो छात्र ने उसे धमकी दे डाली।  

इस घटना के बाद छात्रा अपने घर वालों को घटना की पूरी जानकारी दी। परिजनों के मदद से छात्रा को लेकर थाना में गुरुवार को फुलवारीशरीफ थाने में लिखित आवेदन दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले छात्र को विश्वास में लेकर छात्रा ने फुलवारी ब्लॉक परिसर में बुलाया। जहां पहले से मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


Suggested News