बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत की हद :रेप का विरोध करने पर मासूम बच्ची को जिंदा जलाया, घर मे अकेली पाकर घुस आया था पड़ोसी युवक

हैवानियत की हद :रेप का विरोध करने पर मासूम बच्ची को जिंदा जलाया, घर मे अकेली पाकर घुस आया था पड़ोसी युवक

Desk: जब अपने साथ हो रहे दुष्कर्म का एक 14 वर्षीय किशोरी ने विरोध किया तो पड़ोसी युवक ने अपने साथ लाए मिट्टी तेल छिड़क कर नाबालिग को जिंदा जला दिया। जी हां,14 वर्षीय एक मासूम लड़की अपने घर पर अकेली थी उसके परिजन किसी काम से बाहर गए थे। उसी दौरान गांव का ही एक पड़ोसी युवक गलत नियत से उसके घर में घुस आया और छोटी बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। उसके इस नापाक हरकत का लड़की ने जबरदस्त विरोध किया। इससे बौखलाए आरोपी युवक ने नाबालिक को मिट्टी का तेल छिड़क कर कर जिंदा जला दिया।

यह घटना छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के ग्रामीण इलाके की है। मुंगेली जिले के मुख्यालय के समीप एक गांव में जब एक 14 वर्षीय लड़की घर पर अकेली थी उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक दुष्कर्म की नीयत से उसके घर में घुस आया। फिर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। जिसका इस छोटी सी बच्ची ने विरोध किया। इससे बौखलाए बदमाश ने अपने साथ लाए केरोसिन तेल छिड़ककर नाबालिग को जिंदा जला दिया।

जलाए जाने के बाद 14 वर्षीय बच्ची जान बचाने के लिये घर से बाहर भागी। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने किसी-किसी तरह आग बुझाई। गम्भीर रूप से जल चुकी बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। बता दें कि लड़की अंततः जिंदगी का जंग हार गई और इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को दी गई तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक बबलू भास्कर को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने बताया है कि नाबालिग के द्वारा अंतिम सांस लेने से पहले पुलिस को इकबालिया बयान दिया गया है। इसके आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है ।इस होश उड़ा देने वाली घटना के बाद से गांव के लोग काफी आक्रोश में है। बताया जा रहा है कि पिछले 1 सप्ताह में मुंगेली जिले में नाबालिगों से दुष्कर्म की यह चौथी घटना है। इससे पहले भी एक लड़की को रेप का विरोध करने पर जिंदा जला दिया गया था ।उसकी भी मौत इलाज के दौरान ही रायपुर के एक अस्पताल में हो गई थी। कुल मिलाकर मुंगेली जिले में 1 सप्ताह के अंदर दुष्कर्म की चौथी घटना है। दो लड़कियों की जिंदा जलाने के बाद हुई मौत से हड़कंप मच गया है. 

Suggested News