बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, सासाराम, छपरा और पटना के बाढ़ उपकारा में ली गयी तलाशी

बिहार के जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, सासाराम, छपरा और पटना के बाढ़ उपकारा में ली गयी तलाशी

छपरा / आरा / सासाराम / पटना:  रविवार की सुबह से ही बिहार की कई जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई. पटना के बाढ़ उपकारा समेत अन्य जिलों के भी जेलों में छापेमारी की कार्रवाई की गयी. सासाराम और छपरा के जेलों में भी छापेमारी की गयी है. 

सासाराम मंडल कारा में छापेमारी

सासाराम मंडल कारा में छापेमारी की गयी.रोहतास के डीएम नवीन कुमार और एसपी विनीत कुमार ने संयुक्त रूप से छापामारी की.  सुबह करीब 5:30 बजे डीएम और एसडीओ के नेतृत्व में छापेमारी की गयी. अहले सुबह इस छापेमारी से जेल में हड़कंप मच गया. छापामारी में कुछ कैदियों के पास से तंबाकू बरामद हुआ है. इसके बाद डीएम ने मामले में सनहा दर्ज करने का निर्देश दिया है. 

आरा जेल में छापेमारी

आरा जेल में भी छापेमारी की गयी. इस कार्रवाई में भोजपुर के जिला पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, सहायक पुलिस अधीक्षक सदर, एसडीएम सदर ,दोनों प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक ,नगर और नवादा थाना अध्यक्ष तथा बड़ी संख्या में पुलिस बल शामिल हुई. आरा जेल में छापेमारी के दौरान सभी वार्ड की नियमानुसार जांच की गयी. 

छपरा जेल में छापा

इसी कड़ी में डीएम और एसपी ने छपरा जेल में भी छापा मारा.  छपरा मंडल कारा में ये छापेमारी तीन घंटे से ज्यादा देर तक चली. हालांकि इस छापेमारी में जेल के अंदर कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. 

 छापेमारी में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी शामिल थे. बिहार के कई जेलों से संदिग्ध गतिविधियों की खबर के बाद बिहार के कई जेलों में एक साथ छापेमारी की गई, अभी तक किसी आपत्तिजनक सामान के बरामद होने की कहीं से खबर नहीं मिली है.

Suggested News