बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रश्मिका मंदाना, राधिका मदान, अदिति ने 2024 फोर्ब्स इंडिया की अंडर 30 की सूची में जगह बनाई

रश्मिका मंदाना, राधिका मदान, अदिति ने 2024 फोर्ब्स इंडिया की अंडर 30 की सूची में जगह बनाई

दिल्ली:   फोर्ब्स इंडिया ने अपनी वार्षिक  अंडर 30 की सूची जारी किया, जिसमें उसने विभिन्न क्षेत्रों में 30 'ट्रेलब्लेज़र और डिसरप्टर्स' को चुना, जो 30 वर्ष से कम उम्र के हैं. भारतीय मनोरंजन उद्योग की तीन हिरोइन- रश्मिका मंदाना, राधिका मदान और अदिति सहगल उर्फ डॉट- को सूची में शामिल किया गया है.

रश्मिका ने एक पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की. उन्होंने पत्रिका की कवर पेज पर अपने प्रशंसकों का स्वागत किया और लिखा, "आभार

27 वर्षीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम किया है. पिछले साल उनकी तीन फिल्में रिलीज हुईं. वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म 'वारिसू' में उन्होंने तमिल सुपरस्टार विजय के साथ अभिनय किया. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने लगभग 300 करोड़ की कमाई की.

28 साल की एक्ट्रेस राधिका मदान हिंदी सिनेमा में काम करती हैं उन्होंने पिछले साल तीन फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने साल की शुरुआत आपराधिक ड्रामा 'कुट्टी' में सहायक भूमिका से की, जिसका निर्देशन आसमान भारद्वाज ने किया था. इसके बाद, उन्होंने शुभम योगी के हास्य खेल नाटक, 'कच्ची लिम्बु' में अभिनय किया, मिखिल मुसाले की मिस्ट्री फिल्म 'सजिनी शिंदे का' के वायरल वीडियो के साथ किया.

अदिति सहगल  अपने स्टेज नाम डॉट के लिए प्रसिद्ध हैं.  उनकी पहली भूमिका आर्ची कॉमिक्स के पहले सिनेमाई रूपांतरण, द आर्चीज़ में एथेल के रूप में थी, जो ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित एक युगीन संगीतमय संगीत था.


Suggested News