जानिए क्यों रतन टाटा की कार पर लगा जुर्माना ? ई-चालान से खुली पोल

जानिए क्यों रतन टाटा की कार पर लगा जुर्माना ? ई-चालान से खुली पोल

मुंबई: आप को बता दें मुंबई में एक दिलचस्प मामला सामने आया है. रतन टाटा पर लगा है जुर्माना पहले नज़र में कोई भी हैरान हो जायेगा अब आप को असली मामला बताते हैं  मुंबई पुलिस ने एक ऐसे आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो अपनी कार पर उद्योगपति रतन टाटा के कार का नंबर इस्तेमाल कर रही थी. 

यह मामला तब उजागर हुआ, जब ट्रैफिक नियम तोड़ने पर रतन टाटा को चालान भेजा गया. आरोपी महिला की इतनी जुर्रत जो वो अपनी कार पर रतन टाटा की कार का नंबर इस्तेमाल कर रही थी. वहीं पुलिस के मुताबिक महिला का कहना है कि वह इस बात से अब तक अनजान थी कि उसकी कार पर लगा नंबर रतन टाटा की गाड़ी का नंबर है.

बाद में महिला पुलिस को तर्क देके बताती है ज्योतिषी ने उसकी कार के लिए ये  नंबर की नंबर प्लेट इस्तेमाल करने की सलाह दी थी. लिहाजा, महिला उस नंबर की प्लेट अपनी कार पर इस्तेमाल कर रही थी. बाद में पुलिस ने बताया रात का मसला था और आरोपी महिला थी, लिहाजा उसे फौरन पूछताछ के लिए थाने नहीं बुलाया गया. महिला को अब बुधवार को थाने बुलाया गया है. बहुत मुमकिन है कि पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाए. फिलहाल, मुंबई पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 465 के तहत मामला दर्ज किया है.   

Find Us on Facebook

Trending News