जानिए रविशंकर प्रसाद ने किस नेता के बारे मे कहा- उनका नाम न पहले लिया हूं न चुनाव के दौरान लूंगा

जानिए रविशंकर प्रसाद ने किस नेता के बारे मे कहा- उनका नाम न पहले लिया हूं न चुनाव के दौरान लूंगा

PATNA: केंद्रीय मंत्री और पटनासाहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद अपने प्रतिद्वंदी का नाम लेना भी मुनासिब नहीं समझते. शत्रुघ्न सिन्हा का नाम लिए बिना रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उनका नाम न पहले लिया हूं न चुनाव के दौरान लूंगा.

दरअसल रविशंकर प्रसाद आज बीजेपी के प्रदेश दफ्तर मे प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे. उनसे जब पूछा गया कि आपके विरोधी कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा हैं. वे अपने चुनाव प्रचार में अपनी बेटी और फिल्म कलाकार सोनाक्षी सिन्हा को भी पटना बुला रहे हैं. ऐसे में आपको क्या परेशानी होगी. इस पर रविशंकर प्रसाद ने कोई सीधा जवाब नहीं दिया. रविशंकर ने कहा कि हम उनका नाम लेना मुनासिब नहीं समझते. उनका नाम न हमने पहले लिया है और चुनाव के दौरान भी नहीं लूंगा.

दरअसल पटना साहिब सीट से बीजेपी अबतक शत्रुघ्न सिन्हा को प्रत्याशी बनाते रही थी. लेकिन उनके बगावत के बाद पार्टी ने उनका टिकट काट दिया. इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोड कर कांग्रेस का दामन थाम लिया. कांग्रेस का दामन थामने के बाद पार्टी नें उन्हें पटना साहिब से ही उम्मीदवार बनाया है. जबकि बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काटकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर दांव लगाया है. पटना साहिब लोकसभा सीट पर शत्रुघ्न सिन्हा और रविशंकर प्रसाद में कांटे की टक्कर है. दोनों पटना के ही रहने वाले हैं और एक ही समाज से आते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा अबतक कई बार पटना से चुनाव जीत चुके हैं. जबकि रविशंकर प्रसाद पहली दफा चुनाव लड़ रहे हैं. वे अबतक राज्य सभा से ही सांसद बनते रहे हैं. बीजेपी ने जहां रविशंकर को जीताने के लिए एड़ी-चोटी एक किए हुए है जबकि महागठबंधन भी शत्रुघ्न सिन्हा को जिताने को लेकर तमाम प्रयास करेगी. 

Find Us on Facebook

Trending News