लोजपा की टूट पर आरसीपी का बड़ा बयान - शेर कभी अनाथ नहीं होता, चिराग अगर शेर के बेटे हैं, तो पारस भी.. होंगे

लोजपा की टूट पर आरसीपी का बड़ा बयान - शेर कभी अनाथ नहीं होता, चिराग अगर शेर के बेटे हैं, तो पारस भी.. होंगे

लोक जनशक्ति पार्टी में हुई टूट को लेकर चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस जंग चल रही है। इन सबके बीच सभी पार्टियों का ध्यान इस लड़ाई पर है। अब इस लड़ाई को लेकर जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने एक बड़ा बयान दे दिया है। आरसीपी ने चिराग को शेर का बेटा कहे जाने पर तंज कसा है। आरसीपी ने कहा है कि चिराग अगर शेर के बेटे हैं तो रामविलास का भाई भी शेर ही होगा, वह कुछ और कैसे हो सकता है। 

आरसीपी ने कहा कि चिराग के बयानों पर हमला करते हुए कहा कि कभी वह खुद को शेर का बेटा करार देते हैं, कभी खुद को अनाथ बता देते हैं। अब यह समझ में नहीं आ रहा है कि वह शेर हैं तो अनाथ कैसे हो गए। शेर कभी अनाथ नहीं होते हैं। इस दौरान उन्होंने पशुपति के मोदी कैबिनेट में शामिल होने की चर्चा को लेकर साफ किया कि इसका फैसला पीएम को लेना  है कि उनके मंत्रीमंडल में किसे जगह दी जा सकती है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही आरसीपी ने चिराग को लेकर कहा था कि जो जैसा बोता है, वह वैसा ही फल पाता है।

2017 से केंद्र में मेरा नाम परमानेंट

वहीं खुद के नाम मंत्रीमंडल में शामिल होने की बात को लेकर उन्होंने कहा कि 2017 से ही मेरे नाम पर परमानेंट चर्चा चल रही है। लोग कयास लगाते हैं, इस पर कुछ गलत नहीं है।इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्रीमंडल में जदयू की भागीदारी को लेकर एक बार फिर से दोहराया कि हम गठबंधन का हिस्सा हैं, उस आधार पर जो भी सही होगा, समय आने पर उसको लेकर निर्णय लिया जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News