बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरसीपी का नीतीश के मंत्री को सुझाव, कसमें ना खाएं, हो सके तो वक्त पर खाना खाएं

आरसीपी का नीतीश के मंत्री को सुझाव, कसमें ना खाएं, हो सके तो वक्त पर खाना खाएं

PATNA: आगामी 2024 लोकसभा चुनाव होने में अभी लगभग एक साल का वक्त है। लेकिन इसके पहले ही बिहार में राजनीति जोरों पर है। पक्ष विपक्ष के नेता आगामी चुनाव में किसकी जीत होगी किसकी हार इसका फैसला तक सुनाने लगे हैं। इसी बीच बिहार के पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी ने भाजपा का दामन थाम लिया है। जिससे जेडीयू के नेता भारतीय जनता पार्टी और आरसीपी पर हमालावार है। बीते दिन राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा आरसीपी को फ्यूज बल्ब बोला गया है। श्रवण कुमार ने दावा किया है कि अगर आरसीपी लोकसभा चुनाव में जीतते हैं तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे। 

वहीं श्रवण कुमार के इस बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पलटवार किया है। दरअसल, मंगलवार को नालंदा में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान आरसीपी ने मंत्री श्रवण कुमार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही मंत्री श्रवण कुमार को सलाह दिया है कि वह ऐसी कसमें खाने से अच्छा है कि वक्त पर खाना खाए।  

आरसीपी ने कहा कि अभी चुनाव में लगभग 1 साल बचे हुए हैं। मंत्री जी को अपने क्षेत्र की फिक्र करनी चाहिए । कौन जीतेगा कौन हारेगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। मैं तो चाहूंगा कि वे आजीवन राजनीति में सक्रिय रहें। मगर इस तरह की कसमें ना खाएं हो सके तो समय पर खाना अवश्य खाएं।

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में उन्होंने कहा कि 2005 से अब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव नहीं  लड़े हैं। वे हार के डर से पिछले दरवाजे से एंट्री करते हैं। किसी बड़े राजनीतिक पार्टी में कोई छोटा या बड़ा नहीं होता है। सभी के कंधों पर एक जिम्मेदारी होती है और हर कार्यकर्ताओं को उतना ही हक है जितना पार्टी के उच्च शीर्ष पर बैठे हुए लोगों की होती है।




Suggested News