आरसीपी सिंह ने पार्टी नेताओं को दी नसीहत, सबको बोलने की आजादी पर मर्यादा में रहकर ही दें बयान

आरसीपी सिंह ने पार्टी नेताओं को दी नसीहत, सबको बोलने की आजादी पर मर्यादा में रहकर ही दें बयान

PATNA:  राज्यसभा में संसदीय दल के नेता और जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय संगठन महासचिव आरसीपी सिंह ने पार्टी के नेताओं को नसीहत दी है। आरसीपी सिंह ने कहा कि पार्टी में बोलने की आजादी सबको है लेकिन पार्टी के नीतिगत मुद्दों को ध्यान में रखकर ही नेताओं को बयान देना चाहिए।

 उन्होंने कहा कि देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है लेकिन पार्टी लाइन की मर्यादा में रहकर ही लोगों को बयान देना चाहिए। आरसीपी सिंह ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास अपना बहुमत है लेकिन इसके बावजूद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार चल रही है।

 आरसीपी सिंह ने यह भी कहा कि भाजपा के पास अपना बहुमत होते हुए भी गठबंधन की सरकार चलाई जा रही है और सभी दलों का अपना एजेंडा होता है। उन्होंने कहा कि एनडीए का एजेंडा विकास और राष्ट्रीय सुरक्षा का है और इस पर सभी दल सहमत है।

इससे पहले जनता दल यूनाइटेड के महादलित प्रकोष्ठ की सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक की गई। आरसीपी सिंह ने कहा कि पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा की जा रही है तथा सभी प्रकोष्ठ द्वारा अभियान चलाया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि पार्टी में निरंतर सदस्यता बढ़ाने की प्रक्रिया जारी है और कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान लगाया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News