बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश को बताई 'औकात', बोले- जब मैं IAS था तब वे सड़क पर थे, पांच-छह सांसदों से कैसे बनेंगे प्रधानमंत्री?

आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश को बताई 'औकात', बोले- जब मैं IAS था तब वे सड़क पर थे, पांच-छह सांसदों से कैसे बनेंगे प्रधानमंत्री?

पटना. जदयू से इस्तीफा देने के बाद लगातार मुख्यमंत्री पर हमलावर हो रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश पर अब तक का बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार मेरी औकात की बात करते हैं, लेकिन यह बात वह भी जानते हैं कि मेरी औकात उनसे ज्यादा है।

बिहार में जनसंपर्क यात्रा के दूसरे दिन आरा में आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार मेरी हैसियत की बात करते हैं कि तो मैं बता दूं कि 1982 में जिस वक्त वह सड़क की खाक छान रहा थे। उस समय मैं गांव में बैठकर यूपीएससी की परीक्षा पास कर चुका था। उन्होंने कभी ऐसी परीक्षा नहीं दी होगी। इंजीनियरिंग करने के बाद एक बार नेवी की परीक्षा दी थी, लेकिन उसमें भी वह फेल  हो गए थे।

आरसीपी सिंह सोमबार को धनपुरा, आरा बस स्टैंड, धोबी घाट, जीरो माइल, रामनरेश नगर,उदवंतनगर, गड्हनी, चारपोखरी,नागराव, पीरो, सहेजनी, हसन बाजार, विजन वर्ल्ड स्कूल विक्रमगंज पुहंचें। यहां उनका दिन के भोजन का कार्यक्रम हुआ। वहां से निकलकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री विक्रमगंज थाना चौक, संझौली, नोखा, अगरेर, सासाराम, कझाव, रामपुर चौर, बड्डी, आलमपुर, पिठीआंव, विलासपुर, उर्दा,चेनारी, सवार, नरहट्टर, बेलाव, उदवार के रास्ते भभुआ पहंचे। जहां उनका रात्रि विश्राम हुआ। इस दौरान आरसीपी सिंह का आमलोगों के द्वारा जनता के द्वारा भव्य स्वागत किया गया। 

इस दौरान आरसीपी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कहते हैं कि उन्होंने मुझे नेता बनाया है, लेकिन वह पैदाइशी नेता नहीं बने थे। वह बताएं कि 1977 में उनकी क्या हैसियत थी, 1980 में चुनाव हार गए थे। वह कहते हैं कि वह जननेता हैं। लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया है। आरसीपी ने इस दौरान नीतीश कुमार पर गद्दार होने का आरोप भी लगा दिया। आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने एक बार नहीं तीन बार बिहार की जनता के साथ गद्दारी की है, उन्हें धोखा दिया है, वह बात करते हैं मैंने उनके और जदयू के साथ गद्दारी की है। असली गद्दार कौन है, यह प्रदेश की जनता अच्छी तरह जानती है।


Suggested News