बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर ली चुटकी, कहा सीएम की किसी यात्रा से जनता की समस्या का नहीं हुआ समाधान

पूर्व मंत्री आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर ली चुटकी, कहा सीएम की किसी यात्रा से जनता की समस्या का नहीं हुआ समाधान

NALANDA : राजगीर के हॉकी मैदान में आयोजित वन भोज सह जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होने आए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने साथ रहने वालों के साथ पहली यात्रा प्रवास यात्रा से शुरुआत की थी। अब समाधान यात्रा पर निकले हुए हैं।


उन्होंने कहा की आज तक इनके किसी भी यात्रा से जनता के किसी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है। जिस वंशवाद के खिलाफ राजनीतिक शुरुआत की थी। आज उसी के गोद मे बैठने का काम कर रहे हैं। अब नीतीश कुमार को काम करने में मन नहीं लगता है इसलिए वे घूमते रहते हैं। 

उन्होंने कहा की आज बिहार में सभी परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक हो जा रहे हैं इसका क्या समाधान है तो मुख्यमंत्री बताएं। आज सबसे बड़ी समस्या कानून को लेकर है। जिसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जाने जाते थे। मगर आज ठीक इसके उल्टे हर दिन हत्याएं  लूट,डकैती की घटनाएं बढ़ गई है। 

नीतीश कुमार बस एक ही रट लगाए रहते हैं शराबबंदी शराबबंदी। इससे हर साल बिहार का 30 हजार करोड़ बर्बाद हो रहा है। बिहार में हर दिन जाति धर्म के जनगणना की बात होती है। क्या जातीय जनगणना से बिहार की समस्याएं खत्म हो जाएगी। लोगों को मुद्दे से भटकाने के लिए नीतीश कुमार तरह तरह के यात्रा पर निकलते है। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं और आम लोगों के साथ खिचड़ी, चोखा, पापड़, आचार का स्वाद चखा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News