सांसद अजय मंडल पर आरडीडब्लूडी के इंजीनियर ने जनप्रतिनिधियों के सामने गाली देने व कमीशन वसूलने का लगाया आरोप, कहा - सम्मान खोकर नहीं कर सकता काम

 सांसद अजय मंडल पर आरडीडब्लूडी के इंजीनियर ने जनप्रतिनिधियों के सामने गाली देने व कमीशन वसूलने का लगाया आरोप, कहा - सम्मान खोकर नहीं कर सकता काम

NAUGACHHIYA : भागलपुर के सांसद अजय मंडल पर RDWD एग्जिक्युटिव इंजीनियर रामाशीष कुमार ने भागलपुर से जदयू सांसद अजय मंडल पर गाली देने व कमीशन वसूली करने का गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ईई साहब सीधे सीधे सांसद और उनके गुर्गों पर कमीशन के लिए गाली गलौज और धमकी देने के आरोप लगाए हैं। साथ ही सांसद के खिलाफ लोकसभा अध्यक्ष से जांच की मांग की है। यह सब बातें उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कही है। इस कार्यक्रम में गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल सहित कई गणमान्य लोग भी मौजूद थे। जिनके सामने ही ईई सांसद की पोल खोलते हुए दिख रहे हैं। 

दरअसल, नवगछिया प्रखंड के खैरपुर कदवा पंचायत के लक्ष्मीनियां कदवा में करीब 500 मीटर सड़क का शिलान्यास विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ गोपाल मंडल ने किया. जहां पंचायत के मुखिया पंकज कुमार जायसवाल ने भूमि पूजन के बाद नारियल फोड़े. सड़क का निर्माण कार्य आरडब्लूडी के द्वारा लक्ष्मीनियां से खैरपुर व नंदग्राम जाने वाली मुख्य सड़क तक होना है. मौके पर जदयू विधायक गोपाल मंडल के साथ उपस्थित जिप नंदनी सरकार, पंचायत के मुखिया पंकज कुमार जायसवाल, मणिकांत राय व वजीर अली के साथ अन्य गणमान्य लोगों के सामने एग्जिक्युटिव इंजीनियर रामाशीष कुमार ने  भागलपुर से जदयू सांसद अजय मंडल पर गाली देने व कमीशन वसूली करने का गंभीर आरोप लगाए हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

सांसद पर आरोप लगाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें इंजीनियर साहब बोल रहे हैं, मुझसे सांसद से तीन मिनट चालीस सेकेंड फोन से बात हुई. जिसमें उन्होंने एक रोड के बारे में पूछते हुए कहा- कहां कहां कौन कौन टेंडर निकाले हैं. एक रोड बन रहा है उस पर मेरी गाड़ी गई. जहां जेएसबी और पानी डाला हुआ था. जब मैंने सांसद से रोड का नाम मांगा तो उन्होंने मुझे भद्दी भद्दी गालियां दी. ऐसे परिस्थिति में मैं त्यागपत्र आज हीं सचिव के नाम पोस्ट करूंगा. आरडब्लूडी के नाम पर भी डालूंगा. यह स्थिति अब बर्दाश्त से बाहर है।

सम्मान खोकर नहीं कर सकता काम

वीडियो में इंजीनियर सभी जनप्रतिनिधियों से अनुरोध करते हुए एग्जिक्यूटिव इंजीनियर रामाशीष ने कहा सम्मान खोकर कोई नौकरी नहीं करे. हमारा भी सम्मान है. हम भी राजनीति कर सकते हैं. इसका यह मतलब नहीं कि हम सबको बुलावें और उससे कमीशन मांग करें। ठेकेदार को बुला-बुलाकर कहें कि ठेकेदार से कमीशन वसूल कर हमको दो।

सांसद और गुर्गों से परेशान है जिले के सभी इंजीनियर

 सांसद पूरे भागलपुर के लोगों व इंजीनियर को वह परेशान कर रहे हैं. जो उचित नहीं है. इंजीनियर ने इसकी शिकायत लोक सभा अध्यक्ष से कर ऐसे सांसद पर जांच कराने की मांग कर रहे हैं. साथ हीं बोले सांसद, उनके गुर्गे का मोबाइल व आफिस के लोगों के मोबाइल टेप कराए, सरकार को सब पता चल चल जाएगा कि सांसद किसके साथ उठता-बैठता है और किससे पैसा मांगता है. ऐसे स्थित में भागलपुर का विकास करना संभव नहीं होने की बात कहा गया है। 

सांसद का फोन बंद 

उक्त बातों को लेकर, जब सांसद अजय मंडल से फोन पर संपर्क करना चाहा तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया.

Find Us on Facebook

Trending News