बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में जुआ खेलने से मना करना युवक को पड़ा महंगा, असामाजिक तत्वों ने चाकू मारकर किया जख्मी

गोपालगंज में जुआ खेलने से मना करना युवक को पड़ा महंगा, असामाजिक तत्वों ने चाकू मारकर किया जख्मी

GOPALGANJ : जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के लाछपुर गांव में जुआ खेलने से मना करने पर एक युवक को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। जख्मी युवक को इलाज के लिए कुचायकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज हुआ। डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गांव में स्थित हनुमान मंदिर के समीप कुछ लोग बैठकर जुआ खेल रहे थे और आपस में गाली-गलौज कर रहे थे। यह देखकर गांव के साहेब हुसैन मियां का पुत्र मुमताज मियां मौके पर पहुंचा और जुआ खेलने से मना करने लगा। इसके साथ ही उसने ताश की गड्डी को उठाकर फेंक दिया। इससे नाराज होकर जुआ खेलने वाले लोग मुमताज मियां के साथ गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर उसे चाकू घोंपकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। 

मारपीट व चाकूबाजी की सूचना मिलने के बाद मुमताज मियां के परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि वह जख्मी हालत में पड़ा हुआ है और हमलावर वहां से फरार हो गए हैं। परिवार के सदस्य व गांव के लोग आनन-फानन में इलाज के लिए उठाकर मुमताज मियां को पहले कुचायकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर गए। 

वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज डॉक्टर की देखरेख में चल रहा है। उधर घटना की सूचना गोपालपुर थाना की पुलिस को दे दी गई है। पुलिस सूचना मिलने के बाद मामले की छानबीन करने में जुट गई है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News