बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में महिला सिपाही ख़ुदकुशी मामले को लेकर बोले परिजन, पांच बहनों और एक भाई के पालन पोषण की थी जिम्मेवारी

कटिहार में महिला सिपाही ख़ुदकुशी मामले को लेकर बोले परिजन, पांच बहनों और एक भाई के पालन पोषण की थी जिम्मेवारी

KATIHAR : कटिहार में महिला सिपाही अनीता कुमारी के अपने ही कमरे में फंदे से लटका हुआ शव मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मुजफ्फरपुर से कटिहार पहुंचे महिला सिपाही के  परिजन अब इस मामले में अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। पोस्टमार्टम मे परिजनों ने बताया की अनिता पांच बहन और एक भाई के परिवार से है और काफ़ी दिलेर थी। उसी पर पूरी परिवार के भरण पोषण की जिम्मेवारी थी। ऐसे मे आत्महत्या की बात चकित करने वाला है। 

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस द्वारा एक सुसाईड नोट मिलने की बात कहा गया है। जिसमें किसी सहयोगी से बातचीत करने की बात बताई गयी है। बताते चले कल कोढ़ा थाना क्षेत्र के कोढ़ा अंचल पुलिस कार्यालय में तैनात सिपाही अनीता कुमारी का शव अपने हीं कमरे मे फंदे से लटके हुए हालत में मिला था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतिका अनिता कुमारी 12 अगस्त को छुट्टी लेकर अपने घर मुजफ्फरपुर जिले के सकरा गई थी। जिसके बाद 22 अगस्त को आकर पुलिस निरीक्षक कार्यालय कोढ़ा में ड्यूटी की। सहकर्मियों ने बताया कि 23 वर्षीय अनिता कुमारी 2018 बैच की सिपाही थी। उसने अभी तक शादी नहीं की थी। 

2023 से वे कोढ़ा में सर्किल इन्स्पेक्टर कार्यालय में रीडर के पद पर पदस्थापित थी। वहीं आत्महत्या के मामलें में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। मृतिका के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। बताया जाता है कि सिपाही ने प्रेम प्रसंग में लाइव आकर आत्महत्या की है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News