IIFA 2018: 20 साल बाद रेखा का डांस का जलवा, पत्नी का अवार्ड लेते बोनी कपूर हुए भावुक

IIFA 2018: 20 साल बाद रेखा का डांस का जलवा, पत्नी का अवार्ड लेते बोनी कपूर हुए भावुक

बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवार्ड फंक्शन IIFA रविवार को थाईलैंड में आयोजित किया गया था. इस समारोह में बहुत से सितारों ने शिरकत की और बखूबी अपने जलवे का प्रदर्शन किया. आइफा की शाम को बॉलवुड के हसीं-ठहाकों के साथ-साथ फैशन ने समारोह को और भी रंगीन कर दिया। सितारों ने अपने फैशन से सभी दर्शकों को चौकाया और साथ ही अपने डांस के जलवे से सबको एंटरटेन भी किया.

आइफा 2018 का सबसे ज्यादा जश्न का माहौल तब रहा जब रेखा ने पुराने गाने, "सलाम ए इश्क़ मेरी जान", "प्यार किया तो डरना क्या" पर ठुमके लगाईं और अपने परफॉरमेंस से सबका दिल जीता. उन्होंने 20 साल बाद स्टेज परफॉरमेंस दिया था और सितारों से सजी यह महफ़िल तालियों की आवाज से गूंजने लगी. इनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. 

REKHA-DANCE-IN-IIFA-AFTER-LONG-TIME2.jpg

वहीं दूसरी तरफ माहौल काफी इमोशनल हो गया, जब श्री देवी को फिल्म "मॉम" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया. श्री देवी के अवार्ड को उनके पति बोनी कपूर ने लिया और वे स्टेज पर काफी भावुक हो गए थें. उन्हें भावुक देख उनके बेटे अर्जुन कपूर और भाई अनिल कपूर ने हिम्मत देने के लिए स्टेज पे आ गए. 

REKHA-DANCE-IN-IIFA-AFTER-LONG-TIME3.jpg

आइफा 2018 में बेस्ट एक्टर के अवार्ड इरफ़ान खान को फिल्म "हिंदी मीडियम" के लिए मिला। बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का अवार्ड कोंकणा सेन शर्मा (अ डेथ इन द गुंज) को मिला।  वहीं पर, बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल का अवार्ड मेघना मिश्रा, मैं कौन हूं (सीक्रेट सुपरस्टार) और बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवार्ड अरिजीत सिंह, हवाएं (जब हैरी मेट सेजल) को दिया गया.

बॉबी ने कई सालों बाद आईफा के मंच पर परफॉर्मेंस दी. उन्होंने अपनी फिल्म 'बरसात' के गानों 'लव तुझे लव मैं' और 'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' पर जमकर डांस किया. इसके अलावा स्टेज पर उनका साथ देने के लिए सलमान खान की कथित गर्लफेंड यूलिया वंतूर भी पहुंचीं.

<iframe width="854" height="480" src="https://www.youtube.com/embed/LA6NmRSzzW8" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>


Find Us on Facebook

Trending News