घरेलू विवाद में भूल गया रिश्ता : बड़े भाई को चाकू से मारकर किया घायल

घरेलू विवाद में भूल गया रिश्ता : बड़े भाई को चाकू से मारकर किया घायल

BHAGALPUR : नाथनगर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भीमकिता गांव में आपसी बंटवारे को लेकर छोटे भाई में अपने से बड़े भाई को चाकू से गोद कर घायल कर दिया घायल बड़े भाई शिव यादव को परिवार वाले और पुलिस ने नाथनगर रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहाँ बेहतर इलाज के भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं मामले को लेकर मधुसूदनपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 घटना के बाबत बताया जा रहा है कि मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भीमकिता गांव के निवासी प्रदीप यादव के पांच पुत्र है। जिसको लेकर सभी मे बंटवारे किया गया। तब से सभी कोई अपना अलग अलग जीवनयापन करते आ रहा था। इसी बीच आज शनिवार के रात 8 बजे घायल शिव यादव काम से घर लौटा था और फिर से छोटे भाई बुलु यादव से विवाद हो गया। जिसके बाद शिव यादव को बुलु यादव ने चाकू   कमर के ऊपर रीढ़ के पास दो जगह चाकू मार दिया जिमसें गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

 घटना की सूचना मिलते ही मौके ओर मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष संतोष शर्मा दलबल के साथ पहुंचकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच में जुट गई है वहीं घायल की पत्नी ने बताई की कई बार बंटवारे को लेकर शिव यादव पर हमला कर चुका है

Find Us on Facebook

Trending News