रिश्ते शर्मसार : दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या, गन्ने के खेत में शव को जलाने का प्रयास

रिश्ते शर्मसार : दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या, गन्ने के खेत में शव को जलाने का प्रयास

समस्तीपुर. खबर समस्तीपुर से है. यहां गन्ने के खेत में एक नवविवाहिता का शव मिला है. जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के चक महोली वार्ड संख्या 12 निवासी सहदेव शर्मा की पत्नी काजल कुमारी की अधज जली लाश गन्ने के खेत में मिली है. इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. बतया जा रहा है कि दहेज के लिए महिला की हत्या हुई है. उसके पति ने हत्या कर गन्ने के खेत में जलाने का प्रयास किया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है. बताया जाता है कि दहेज के कारण उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर शव को गन्ने की खेत में जलाने का प्रयास किया. महिला का पति डाटा ऑपरेटर की जॉब करता है. वहीं इसकी सूचना मिलने पर महिला के मयके पक्ष भी मौके पर पहुंच गये हैं. 

बताया जा रहा है कि पति ने महिला की गला दबाकर हत्या कर सबूत मिटाने के लिए गन्ना के खेत में शव को ले जाकर जलाने का प्रयास किया. इस दौरान ग्रामीण की नजर उस पर पड़ गई और शव छोड़कर फरार हो गया. वहीं इस घटना की सूचना महिला के मायके को मिलने के बाद इसके उसके मायके पक्ष वाले मौके पर पहुंचे. मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि महिला को हमेशा प्रताड़ित किया जाता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News