बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में रिश्ता शर्मसार, चचेरे भाई ने अपनी बहन से किया दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज

छपरा में रिश्ता शर्मसार, चचेरे भाई ने अपनी बहन से किया दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज

छपरा - सारण जिले से इस समय एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है जहां रिश्तों को कलंकित करते हुए एक चचेरे भाई ने अपनी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां रिश्तों को तार तार करते हुए एक कलयुगी भाई ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। 

घटना को लेकर पीड़ित युवती ने दरियापुर थाने में कलयुगी भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें बताया है कि उसके बड़े पिताजी के लड़के ने रात के समय जहां वह सोई थी उस कमरे में प्रवेश करके उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर खेत में ले गया एवं वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया एवं धमकी दी की घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। 

दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया की छह महीने पहले भी उसके चचेरे भाई ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था जिसकी जानकारी परिजनों को भी दी गई थी लेकिन इज्जत प्रतिष्ठा को देखते हुए उस समय पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी। इस संबंध में पुलिस ने पीड़िता के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करके पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए छपरा भेजा एवं आरोपी कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है।

Suggested News