बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर के निजी अस्पताल में महिला की मौत पर परिजनों का फूटा गुस्सा, जमकर किया हंगामा, डॉक्टरों पर लापरवाही का लगाया आरोप

भागलपुर के निजी अस्पताल में महिला की मौत पर परिजनों का फूटा गुस्सा, जमकर किया हंगामा, डॉक्टरों पर लापरवाही का लगाया आरोप

BHAGALPUR: डॉक्टरों को अक्सर भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जिससे  डॉक्टरों पर कई तरह के सवाल खड़े हो जाते हैं। अस्पताल में इलाज के दौरान लापरवाही से कितने मरीजों की जान जाने की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला भागलपुर के तपस्वी नर्सिंग होम का है। जहां मरीज के परिजनों में जमकर हंगामा किया। साथ ही मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज के दौरान लापरवाही का आरोप लगाया है।

बता दें कि, तपस्वी नर्सिंग होम में यह पहली घटना नहीं है। कई बार ऐसी घटनाएं देखी गई है। बताया जा रहा कि कुछ दिन पहले सुल्तानगंज से एक महिला स्टोन का इलाज कराने आदमपुर के तपस्वी नर्सिंग होम डॉक्टर मृत्युंजय कुमार के पास पहुंची। जिनका ऑपरेशन कर दिया गया उसके बाद वह घर गई तो अचानक पेट में दर्द उठ गया फिर वह चेकअप के लिए आई तो डॉक्टर ने मरीज और उसके परिजन को काफी डराते हुए कहा इसे हेपेटाइटिस है और इसे आईसीयू में रखकर इलाज करना पड़ेगा। 

वहीं इलके बाद डॉक्टरों ने परिजनों से मोटी रकम ले ली गई और डॉक्टर के द्वारा इलाज में लापरवाही के चलते महिला की जान भी चली गई। जिसको लेकर परिजनों ने घंटों जमकर हंगामा करते दिखे। परिजनों का कहना है कि नर्सिंग होम के स्टाफ नवीन कुमार ने मरीज को काफी टॉर्चर किए थे साथ ही वहां रह रहे मरीज के साथ दो लोगों को भी काफी टॉर्चर किया गया।

स्टाफ नवीन का साफ तौर पर कहना था कि यहां से चले जाओ वरना कोई तुम्हें मार देगा और अंततः महिला की मौत हो गई। वहीं हंगामा देख सूचना पाते ही आदमपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और माहौल को शांत कराते हुए शिनाख्त में जुट गई।इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।




Suggested News