एक मत से चुनाव जीतकर दरभंगा जिला परिषद् की अध्यक्ष बनी रेणु देवी, ललिता झा निर्वाचित हुई उपाध्यक्ष

एक मत से चुनाव जीतकर दरभंगा जिला परिषद् की अध्यक्ष बनी रेणु देवी, ललिता झा निर्वाचित हुई उपाध्यक्ष

DARBHANGA : दरभंगा जिला परिषद अध्यक्ष पद पर एक वोट से रेणु देवी ने जीत दर्ज की है। लगातार दूसरी बार ललिता झा अपने प्रतिद्वंदी रहे अरुणा कुमारी को 13 मतों से हराकर उपाध्यक्ष  बनी। अध्यक्ष पद पर हुए चुनाव के दौरान रेणु देवी को 22 मत मिले जबकि उनके प्रतिद्वंदी सीता देवीं को 21 मत मिले हैं। जबकि 4 मत अवैध रहा। चुनाव की प्रक्रिया समाहरणालय के सभाकक्ष में संपन्न कराई गई। अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को डीएम त्यागराजन ने शपथ दिलायी। समर्थकों ने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। 

नवनिर्वाचित जिला परिषद अध्यक्ष रेणु देवी ने कहा कि मैं अपनी जीत के लिए समस्त दरभंगा जिलावासियों को बधाई देती हूं। विशेषकर महागठबंधन के समर्थकों को मेरी ओर से बधाई। उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास के नारे के साथ काम करेंगे। जिला परिषद के जो मामले लंबित हैं, हमारा प्रयास होगा कि उनको पूरा किया जाए और सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचे। वहीं जिला परिषद उपाध्यक्ष पद पर  चुनी गई ललिता झा ने कहा कि जीत का सारा श्रेय हम एनडीए के समर्थकों, पार्टी के नेताओं और क्षेत्र की जनता को देना चाहेंगे। उन्होंने कहा की क्षेत्र के विकास के लिए जो भी कदम जरुरी होगा। वह प्रयास किया जायेगा।

वहीँ पश्चिम चम्पारण जिला से जिला पार्षद अध्यक्ष पर निर्भय कुमार महतो और उपाध्यक्ष पद पर रेणू देवी निर्वाचित हुए हैं। वैशाली में जिला परिषद अध्यक्ष पद पर रमेश चौरसिया और उपाध्यक्ष पद परअनुज कुमार की पत्नी सुंदर माला देवी विजयी हुई हैं। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News