बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगदारी मांगने व दुकान पर कब्जा करने को लेकर लगायी न्याय की गुहार , एसएसपी के जनता दरबार में की शिकायत

रंगदारी मांगने व दुकान पर कब्जा करने को लेकर लगायी न्याय की गुहार , एसएसपी के जनता दरबार में की शिकायत

GAYA : जमीन का जाली पेपर बनवा कर दस लाख की रंगदारी की मांग और पैसे नहीं  देने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को मामले की शिकायत एसएसपी के जनता दरबार में की गई। जहां पीड़ित ने वरीय पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए अपने और पूरे परिवार के जान माल की सुरक्षा की मांग की है।

मामला शहर के पुरानी गोदाम मुहल्ले के निवासी श्याम कुमार से जुड़ा है। SSP के जनता दरबार पहुंचे श्याम कुमार ने बताया कि वर्ष 2016 में जमीन को खरीदे थे जिसके बाद कुछ लोगो के द्वारा हमारे जमीन का जाली पेपर बनवा कर दस लाख की रंगदारी का डिमांड किया जा रहा है और डिमांड पूरा नही करने पर जान से मारने व अपहरण करने का धमकी भी दी जा रही है जिसके संबंध में हमने कोतवाली थाना को भी सूचित किया था लेकिन कोई भी कार्रवाई थानाध्यक्ष के द्वारा नही की गई।

एक सप्ताह पहले दुकान में जबरन लगा दिया ताला

श्याम कुमार ने बताया कि बीते सात मई को 12:30 दोपहर को नवनीत कुमार , मुकेश कुमार, व अन्य अपराधियों के साथ हथियार से होकर मेरे शटर तोड़कर सामान व पाँच हजार रुपए ले गया और अपना ताला लगा दिया जिसका विरोध करने पर उक्त अपराधियों के द्वारा दस लाख रुपये का डिमांड किया गया है तब ताला खोलने देगा नही तो जान से मारने की धमकी दी।

इस धमकी से बेहद डरे सहमे श्याम कुमार ने अपने और परिवार की सुरक्षा को लेकर SSP कार्यालय में लिखित शिकायत की है। जहां उन्होंने पुलिस से न्याय दिलाने की मांग और धमकी देनेवालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की  है।


Suggested News