आरक्षण पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को घेरा, कहा- बीजेपी ने नीतीश कुमार की कमजोर कड़ी पकड़ ली है...

आरक्षण पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को घेरा, कहा- बीजेपी ने नीतीश कुमार की कमजोर कड़ी पकड़ ली है...

PATNA: बिहार विधान सभा चुनाव से पहले एक बार फिर से बिहार में आरक्षण का मुद्दा गरमाता जा रहा है. बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने आरक्षण को लेकर बीजपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. साथ ही प्रशांत किशोर से बिहार चुनाव को लेकर अभी किसी तरह की बात नही होने की बात कही है. गोहिल ने कहा कि सारा दरवाजा खुला है,आगे क्या होगा यह कहा नही जा सकता.

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सबसे ज्यादा पैसे वाली जाती से आते है. लेकिन वो खुद को फर्जी ओबीसी बताते है. उन्होंने कहा कि अगर मोदी आरक्षण के विरोधी नहीं हैं तो उत्तराखंड सरकार द्वारा जो सुप्रीम कोर्ट में कहा गया है कि आरक्षण मौलिक अधिकारी नही है इसे वापस ले. 

आरक्षण पर स्टैंड क्लियर करे बीजेपी

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि जब से बीजेपी केंद्र में आई है तब से आरक्षण को खत्म करने के लिए कुछ न कुछ होता रहता है. शक्ति सिंह गोहिल ने बीजेपी के साथ साथ नीतीश कुमार को भी घेरा है. उन्होंने नीतीश कुमार की चुप्पी पर सवाल खड़े किये है. 

पटना में गोहिल ने कहा कि बीजेपी देश से आरक्षण खत्म करना चाहती है और नीतीश कुमार चुप हैं, मोदी शाह ने नीतीश की कमजोर कड़ी को धर लिया है. इसी डर से नीतीश जी आरक्षण पर चुप हैं. नही तो वे भी आज आरक्षण पर बोलते



Find Us on Facebook

Trending News