बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरा में रेस्टोरेंट मैनेजर की गोली मारकर की हत्या, देर रात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

 आरा में रेस्टोरेंट मैनेजर की गोली मारकर की हत्या, देर रात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

ARA : बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। जिसमें पटना सहित कुछ जिले ऐसे हैं, जहां लगभग हर दिन हत्या की खबर सामने आती है। भोजपुर जिला उनमें से एक है। जहां बीती रात फिर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के फरना गांव निवासी गणेश सिंह उर्फ मुन्नी सिंह के 24 वर्षीय पुत्र विशाल सिंह के रूप में की गई है। 

होटल में रेस्टोरेंट मैनजेर का करता था काम

बताया गया कि विशाल आरा के रमना मैदान के पास स्थित एक होटल में रेस्टोरेंट मैनेजर का काम करता था। बीती रात वर रेस्टोरेंट का काम खत्म करके वापस घर लौट रहे था। इसी दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर बलुआ गांव स्थित पुलिया के पास बदमाशों ने उसे रोक लिया और गोली मार दी, जिससे उसकी मौत पर ही मौत हो गई।

पिता गणेश सिंह का कहना है कि मेरा बेटा आरा के एक होटल में मैनेजर था. वह प्रतिदिन होटल क्लोज हो जाने के बाद अपने घर आ जाया करता था. लेकिन आज जब वो काफी रात तक घर नहीं आया तो हम लोगों को किसी अनहोनी का अशंका हुई. जब हम लोग उसे ढूढ़ने निकले तो देखे की दौलतपुर बलुआ गांव के दुर्गा मंदिर के पास पुलिस की गाड़ी खड़ी है और वहां काफी भीड़ भाड़ लगा है. हम लोग जब पहुंचे तो देखा की मेरे बेटे को गोली मारकर हत्या कर दी गई है।


जमीन विवाद में हत्या

पिता ने कहा कि  हम लोगों को पूरा विश्वास है कि मेरे बेटे की हत्या जमीन के विवाद में मेरे पट्टीदार और उनके लड़कों के द्वारा की गई है. वो लोग हमेशा झगड़ा करते थे और हम बाप बेटे को गोली मारकर हत्या करने की धमकी भी देते थे।

वहीं हत्या की इस घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई हैं। . पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है. बहरहाल इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. जबकि पूरे इलाके में दहशत का भी माहौल कायम हो गया है.


Suggested News