जमीन विवाद में रिटायर्ड फौजी को पीट-पीटकर मार डाला, गांव में तनाव का माहौल

जमीन विवाद में रिटायर्ड फौजी को पीट-पीटकर मार डाला, गांव में तनाव का माहौल

ARA : बड़ी खबर भोजपुर जिले से सामने आयी है, जहां जमीन विवाद में एक रिटायर्ड फौजी की पीट-पीटकर कर हत्या (Army Jawan Beaten To Death In Bhojpur) कर दी गई है. घटना के बाद से ही मोहल्ले में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट के आरोपी एक पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र (Jagdishpur Police Station) की है.  बताया गया कि सोमवार को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 18 महादलित टोले में दो पक्षों में पूर्व के जमीन विवाद ने तूल पकड़ लिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे और ईंट पत्थर चलने लगे। जिसमें एक फौजी की मौत हो गई।  मृतक की पहचान वार्ड नंबर 18 निवासी स्व.भोंदिल राम के 65 वर्षीय पुत्र दीनानाथ राम के रूप में हुई है। जबकि दूसरे पक्ष के घायलों में उसी मोहल्ले के स्वर्गीय गुलाब राम के पुत्र 50 वर्षीय राजेद्र प्रसाद व राम जी राम के 18 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार शामिल है।

सुबह से हो रहा था झगड़ा

मृतक के परिजन ने बताया कि सोमवार की सुबह से ही पूर्व के जमीन विवाद मामले में दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद शुरू हुआ था. रात होते ही मामले ने तूल पकड़ लिया और लाठी डंडे चलने लगे जिसमें फौजी दीनानाथ राम की मौत हो गई, इधर घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

 वहीं, स्थानीय पुलिस रेफरल अस्पताल पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। फिलहाल पुलिस मारपीट के आरोपी एक पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने पंचनामा कर शव को आरा सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

Find Us on Facebook

Trending News