जदयू नेता रितेश रंजन ने चिराग पासवान पर साधा निशाना, कहा अनाप शनाप बोलने से कुछ नहीं होगा

जदयू नेता रितेश रंजन ने चिराग पासवान पर साधा निशाना, कहा अनाप शनाप बोलने से कुछ नहीं होगा

PATNA : लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के बयान की जदयू नेता रितेश रंजन सिंह उर्फ़ बिट्टू सिंह ने कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा की बिहार में की गयी पूर्ण शराबबंदी से आज राज्य में शान्ति का माहौल है. आये दिन सड़क पर होनेवाली दुर्घटनाओं में कमी आई है. वहीँ महिलाओं के ऊपर होने वाले अत्याचार भी कम हुए हैं. उन्होंने कहा की शराबबंदी का फायदा अब गाँव और शहर के चौक चौराहे पर दिख रहा है. 

जहाँ शाम होते ही लोगों का निकलना मुश्किल हो जाता था. बिट्टू सिंह ने कहा की शराबबंदी के फैसले से राज्य सरकार को राजस्व को क्षति हुई है. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी मजबूत इच्छाशक्ति और लोगों की मांग को देखते हुए इसे बंद करने का निर्णय लिया था. जो आज बिहार में पूरी तरह सफल है. 

बताते चलें की चिराग पासवान ने कहा था की बिहार में शराबबंदी का खेल कर नादान लोगों को साजिशन फँसाया जाता है ताकि सत्ता के खिलाफ कोई बोले तो शराब तस्कर बना कर जेल में डाल दिया जाए. उन्होंने कहा की पूरे बिहार में शराब माफिया के साथ काम कर अपने राजनैतिक महत्वकांक्षा के लिए पैसा बटोरा जा रहा है. चिराग को अपने अन्दर झांकना चाहिए. सिर्फ राजनीतिक महत्वाकांक्षा के पूर्ति के लिए अनाप शंनाप बोलने से कुछ होनेवाला नहीं है. 

उधर मुख्यमंत्री को जेल भेजने के सवाल पर रितेश रंजन ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 40 साल से अधिक से राजनीतिक जीवन में हैं. लेकिन उनपर आज तक किसी तरह के घोटाले का आरोप नहीं लगा है. उन्होंने राजनीति में मिसाल कायम किए है. पटना में आज तक उनका घर नहीं है. उन्होंने कहा की नल जल योजना के माध्यम से आज राज्य के हर गरीब तबके के घरों में पिने का शुद्ध पानी पहुँच रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News