रिया को आखिर कौन कर रहा है फुल सपोर्ट, सुशांत की मौत के बाद डीसीपी और महेश भट्ट से लगातार संपर्क का क्या है मतलब ?

रिया को आखिर कौन कर रहा है फुल सपोर्ट, सुशांत की मौत के बाद डीसीपी और महेश भट्ट से लगातार संपर्क का क्या है मतलब ?

DESK : सुशांत की मौत के बाद पटना पुलिस की एसआइटी जब मुंबई जाकर जांच करने लगी तो रिया चक्रवर्ती को इस मामले में फंसने का डर सताने लगा. इसलिए वह लगातार एसआइटी की नजरों से बचती रही. रिया ने पटना पुलिस के सामने आकर कभी बयान नहीं दिया. तो सवाल यह है कि आखिर रिया को कौन सपोर्ट कर रहा है?

रिया के कॉल डिटेल से पता चला है कि रिया 21 जून से 18 जुलाई तक बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थी. दो बार डीसीपी ने उसे कॉल किया था और दो बार रिया ने डीसीपी को कॉल किया था. डीसीपी ने रिया को मैसेज भी किया था.इसके अलावा रिया चक्रवर्ती काफी पहले से फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट के संपर्क में थी. सुशांत की मौत के बाद भी रिया फोन पर महेश भट्ट से लगातार बात करती थी.

खर्च को लेकर परेशान थे सुशांत
सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह अपने खाते से लगातार निकल रहे पैसों को लेकर काफी चिंतित थे। सुशांत को इस बात की जानकारी थी कि उनके रुपये का गलत इस्तेमाल हो रहा है। एक दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत के सामने बैठी थीं। इसी बीच उन्होंने अपने खाते से निकलने वाले पैसों का जिक्र किया। सुशांत ने रिया से सीधे न कहकर कुक को कहा कि तुमलोग बहुत पैसे खर्च कर रहे हो। इसे कम करो। यह सब कुछ रिया ने सुना। 


Find Us on Facebook

Trending News