बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक फोन नंबर ने बिहार की सियासत में मचा दिया बवाल, RJD ने कहा- डिस्कनेक्टेड फोन से गला काटने का खेल हो जाएगा फेल

एक फोन नंबर ने बिहार की सियासत में मचा दिया बवाल, RJD ने कहा- डिस्कनेक्टेड फोन से गला काटने का खेल हो जाएगा फेल

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले फेज के नामांकन के लिए अब 4 दिन ही बचा है. इस बीच राजद ने आज अपने उम्मीदवारों को सिंबल दे दिया. लेकिन इस बीच पूर्व राजद नेता की हत्या में तेजस्वी और तेजप्रताप यादव पर केस होन के बाद अब राजनीति तेज हो गई है. तेजस्वी पर चुनावी माहौल में हुए केस पर राजद ने पूरे अपनी बात रखने की कोशिश की है.

पूर्व राजद नेता शक्ति मल्लिक की हत्याकांड के बाद अब बिहार की सियासत में पर वार पलटवार का खेल शुरु है. शक्ति मल्लिक हत्याकांड में तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. लेकिन आज राजद सांसद मनोज झा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि चुनाव से पहले सत्ता पक्ष इस तरह की चाल चल रहा है. मनोज झा ने कहा कि जो नंबर सालों पहले राबड़ी आवास से कट गया अब उस नंबर को लेकर राजनीति की जा रही है. उनका कहना है कि चुनाव में इस तरह के हथकंड़े अपनाना किसी भी तरीके जायज नहीं है. मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव पर जो केस हुआ उस केस की कॉपी और समन का हम इंतजार कर रहे हैं उसके बाद आगे की कानूनी रणनीति बनाई जाएगी.

एक नंबर से मच गया है बवाल
मनोज झा ने कहा कि जो फोन नंबर 2016 में राबड़ी आवास कट गया फिर वो नंबर 2018 में वन विभाग को अलॉट हुआ.फिर भी उस नंबर  को ट्रु कॉलर पर तेजस्वी यादव के नाम बताता है। उन्होंने बताया कि राबड़ी आवास से उक्त फोन नंबर डिस्कनेक्ट होने के बाद फोन नंबर वन विभाग को अलॉट हुआ लेकिन 2019 में वहां से भी कट गया तो ये विच्छेदित फ़ोन किसके गोद में जाकर बैठ गया,यह डिस्कनेक्टेड फ़ोन विपक्ष पर हमला का माध्यम बन गया. अब आप इस हद तक आ गए कि झूठा केस मुकदमा करा रहे हैं. मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी ने बेरोजगारों को रोजगार देने की बात क्या की सत्तापक्ष खलबला गया. मनोज झा ने कहा कि इस मामले में हमने बीएसएनएल को भी चिट्टी लिखा है कहा है कि वो अपना पक्ष क्लीयर करे.

आपको बता दें कि रविवार की सुबह पूर्णिया जिले में राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक की अपराधियों ने मुर्गी फॉर्म रोड स्थित घर में घुसकर हत्या कर दी थी। तीन नकाबपोश अपराधी आए और 40 साल के मल्लिक के सिर और छाती में तीन गोलियां मारीं। घरवाले घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल लाए, मगर कुछ ही देर में मौत हो गई। इस मामले में मृतक के पिता और पत्नी ने राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव समेत पांच ज्ञात और तीन अज्ञात को नामजद करते हुए प्राथिमकी दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, कालू पासवान, अनिल साह और सुनीता देवी ने हत्या करवाई है। खजांची हाट थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि की .

Suggested News