बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नए एनडीए सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर हमलावर हुई राजद, कहा- दूसरों के फंसाने वाले सीएम नीतीश खुद फंसे, अब बीजेपी वाले देंगे धोखा...

नए एनडीए सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर हमलावर हुई राजद, कहा- दूसरों के फंसाने वाले सीएम नीतीश खुद फंसे, अब बीजेपी वाले देंगे धोखा...

DESK: बिहार में सियासी भूचाल आया है। सीएम नीतीश ने महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया है। वहीं इसके बाद से सीएम नीतीश विपक्ष के निशाने पर हैं। राजद लगातार नीतीश कुमार पर हमलावार हैं। वहीं एनडीए की सरकार बनने के बाद अब तक मंत्रीमंडल का विस्तार नहीं हुआ है। जिसको लेकर राजद ने हमला बोला है। राजद एमएलसी भाई बीरेंद्र ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि, बिहार की नई एनडीए सरकार में पेंच फंसा हुआ है।

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजद एमएलसी ने कहा कि, नीतीश कुमार देश और बिहार को धोखा देकर गए हैं, उनको खुद BJP वाले धोखा देंगे। जब हम सरकार में थे हमारे नेता ने कोई मंत्रालय के लिए दबाव नहीं डाला। काम के लिए आग्रह जरूर किया दबाव नहीं डाला लेकिन वह अपने मन से करते रहे।

उन्होंने कहा कि, अब उनका मन नहीं चलेगा बीजेपी जो चाहेगी वहीं होगा सांप्रदायिक शक्तियों को बढ़ावा मिलेगा। नीतीश पहले दूसरों को फँसाते थे अब खुद फंस गए हैं। वहीं इन दिनों लालू परिवार पर ईडी ने शिंकजा कसा है। ईडी राजद सुप्रीमों लालू यादव और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने करीब 9 से 10 घंटे पूछताछ की। जिसको लेकर राजद एमएलसी ने कहा कि, ED की दबिश से लालू यादव, तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय जनता दल या राजद कार्यकर्ताओं को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है कुछ नहीं मिलने वाला सिर्फ परेशान किया जा रहा यह सब जानते हैं।

वहीं रेलवे प्रोटेस्ट को लेकर राजद ने कहा कि, जनता धीरे-धीरे समझ रही है कि NDA की सरकार जनता को हमेशा ठगने का काम करती है। हमेशा अपने वादे को जुमला साबित करने का काम करती है तो प्रोटेस्ट तो होगा ही। 

Suggested News