बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव को राजद ने दिया दूसरा बड़ा झटका, जाप के कई नेताओं को जगदानंद सिंह ने दिलाई सदस्यता

पप्पू यादव को राजद ने दिया दूसरा बड़ा झटका, जाप के कई नेताओं को जगदानंद सिंह ने दिलाई सदस्यता

पटना- मधेपुरा में पप्पू यादव के भाषण में राजद के कार्यकर्ता ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए गए. यादव महासभा के कार्यक्रम में पप्पू यादव की भारी फ़ज़ीहत हुई थी. यहीं नहीं जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को कार्यक्रम छोड़कर भागना पड़ा था. अब पप्पू यादव को राजद ने जोर का झटका दिया है. शुक्रवार को लालू की पार्टी राजद ने जन अधिकार पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने दल में शामिल कराया. जाप नेताओं को आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राजद की सदस्यता दिलाई.

इस दौरान जाप के प्रदेश महासचिव युवा अमित रंजन जायसवाल के नेतृत्व में मनोज कुमार, शंभू कुमार, चिंटू यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जाप  छोड़कर राजद में शामिल हो गए. मिलन समारोह में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि बिहार में  सामाजिक और आर्थिक न्याय के लिए जमीन पर काम करने की आवश्यकता है. आरजेडी यही काम कर रही है. आज नकारात्मक शक्तियों का बोलबाला बढ़ गया है, उनका जवाब संकल्पों तथा कार्यक्रमों से दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि  हम सद्भाव के लिए काम कर रहे हैं और वो लोग जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं. आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष का इशारा बीजेपी की ओर था. उन्होंने कहा कि कुछ ताकतें मुद्दों से लोगों को भटका कर समाज में उन्माद और नफरत फैलाकर राजनीतिक हित साधना चाहती है, वैसी शक्तियों के खिलाफ सभी को एकजुट होने की लड़ाई लड़ी जाएगी.

पहले बीते 27 मई को मधेपुरा में लालू समर्थकों ने पप्पू यादव का हूट आउट कर दिया। अखिल भारती यादव महासभा के  शताब्दी समारोह में  पप्पू यादव भाषण कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक ने लालू यादव जिंदाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया. मौजूद लोगों ने उसे समझाया पर उसने किसी की बात नहीं मानी. यह देखकर पप्पू यादव खुद मंच से उतर गए. उसके बाद पप्पू यादव के समर्थकों ने युवक की धुनाई कर दी. बता दें यादव सम्मेलन में राजद की ओर से श्याम रजक प्रतिनिधित्व करने पहंचे थे. शुक्रवार को पप्पू यादव की पार्टी को राजद ने बड़ा धक्का दिया है.

Suggested News