RJD का मांझी पर पलटवार,कहा- हमारी चिंता छोड़िए अपनी करिए, कहीं ऐसा न हो कि आपके ही विधायकों को BJP तोड़ ले

RJD का मांझी पर पलटवार,कहा- हमारी चिंता छोड़िए अपनी करिए, कहीं ऐसा न हो कि आपके ही विधायकों को BJP तोड़ ले

PATNA: आज 14 जनवरी है। आज से खरमास खत्म हो गया और इसी के साथ बिहार में राजनीतिक सरगर्मी फिर से चढ़ने लगी है। पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने दही-चूड़ा खाकर राजद पर बड़ा वार किया है। पूर्व सीएम ने राजद के बड़बोले नेताओं की खूब खबर ली है।मांझी ने जब राजद पर बोला तो आरजेडी ने भी पूर्व सीएम पर पलटवार किया।

राजद ने मांझी पर किया पलटवार

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने जीतनराम मांझी पर पलटवार करते हुए कहा कि आप अपनी पार्टी की चिंता करिये राजद के टेंशन में मत रहिए। कहीं ऐसा तो नहीं बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव आपके ही सभी विधायकों को अपने पाले में कर लें....। राजद प्रवक्ता ने कहा कि मांझी जी पहले अपने विधायकों को बचा लें। वैसे मांझी का मन डोल रहा है। वे कभी भी पाला बदल सकते हैं. वैसे भी वे कहां-कहां रहे हैं यह सबको पता है। बिहार में एनडीए की नैया डगमगा रही है पतवार मांझी के हाथ में है वे बचा सकें तो बचा लें। 

खरमास खत्म होते ही श्याम रजक की ली खबर

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर कहा है कि आज ही ना 14 तारीख है जी? उ राजद वाला बड़का नेता लोग कहा था कि 14 जनवरी को जेडीयू का 17 गो विधायक लेकर महागठबंधन के सरकार बनाएंगें। पता किजिए तो कि उ लोग ख़ुद ही राजद में है कि निकल लिया। मांझी ने बिना नाम लिये पूर्व मंत्री व राजद नेता श्याम रजक पर बड़ा हमला बोला है। मांझी ने पूछा है कि राजद के जो नेता जेडीयू में टूट को लेकर जो बयानबाजी कर रहे थे उनका क्या हुआ? क्या जेडीयू में टूट हो रही है या फिर वे ही ठिकाने लगा दिये गए?

श्याम रजक ने किया था बड़ा दावा

राष्ट्रीय जनता दल के नेता श्याम रजक ने बिहार की सियासत को लेकर बड़ा दावा किया था। श्याम रजक ने कहा था कि जेडीयू के विधायक बीजेपी की कार्यशैली से नाराज हैं और बिहार की एनडीए सरकार को गिराना चाहते हैं. श्याम रजक ने कहा है कि 17 जेडीयू विधायक आरजेडी के संपर्क में हैं और ये जल्द ही आरजेडी में शामिल होंगे. आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा था कि जनता दल यूनाइटेड के 17 विधायक उनके जरिए आरजेडी के संपर्क में है और वे जल्द ही लालू प्रसाद यादव की पार्टी में शामिल होना चाहते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News