बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद का बयान, राजद लोकतंत्र की परंपरा और संवैधानिक नियमों का सम्मान करें

बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद का बयान, राजद लोकतंत्र की परंपरा और संवैधानिक नियमों का सम्मान करें

PATNA : बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने बिहार विधानसभा का नया अध्यक्ष चुने जाने पर विजय कुमार सिन्हा को बधाई देते हुए राजद को सदन और संविधान का पालन करने की नसीहत दी है। निखिल ने कहा कि बिहार विधानसभा के स्पीकर पद के लिए मत विभाजन करवा कर राजद ने मूल्य आधारित राजनीति और लोकतंत्र की परंपरा को धता बताया है। स्पीकर पद के लिए मत विभाजन में हार के बाद अब राजद को उदंडता छोड़कर एक बेहतर विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करना चाहिए।

निखिल आनंद ने कहा कि हाल के विधानसभा चुनाव के बाद झूठे बहुमत का दावा करने वाली राजद का असली चेहरा बिहार की जनता के सामने आ गया है। स्पीकर पद के लिए मतदान करा कर राजद को सदन में अपनी असली हैसियत का पता भी लग गया होगा। राजद को चाहिए कि अब प्रोपोगंडा और दुष्प्रचार की राजनीति छोड़कर सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाये।

बताते चलें की आज विधानसभा के स्पीकर का चुनाव कराया गया. जिसमें एनडीए की ओर से जहाँ विजय कुमार सिन्हा उम्मीदवार थे. वहीँ महागठबंधन ने अवध बिहारी चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया था. मत विभाजन के दौरान विजय कुमार सिन्हा को विधानसभा का अध्यक्ष चुन लिया गया. वे लखीसराय ने चुनाव जीतकर आये हैं. 


पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News