....जब मीडिया के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे राजद नेता, 5 साल की मिहनत के बाद भी नहीं मिला टिकट

....जब मीडिया के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे राजद नेता, 5 साल की मिहनत के बाद भी नहीं मिला टिकट

PATNA: बिहार में गठबंधन की राजनीति चल रही है।घटबंधन होने की वजह से कई ऐसी सीटें हैं जिस पर पॉलिटिकल पार्टी के नेता पांच सालों से चुनावी तैयारी कर रहे थे लेकिन बंटवारे में वो सीट दूसरी पार्टी को चली गई.इसके बाद वहां के वास्तविक दावेदार हाथ मलते रह गए. सीट सहयोगी दल के खाते में जाने के बाद नेताओं का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।अब तक कई ऐसे वीडियो सामने आये हैं जहां टिकट कटने के बाद नेता रो रहे हैं.


ताजा वीडियो पूर्वी चंपारण के रक्सौल का है जहां के राजद नेता का रोते हुए एक वीडियो सामने आया है। रक्सौल सीट से आरजेडी के सुरेश यादव दिन रात एक कर चुनावी तैयारी में लगे थे। वे पिछली दफा काफी मतों के अंतर से चुनाव हारे थे.लिहाजा पांट सालों से वे तैयारी में जुटे थे।इस बार भी वे चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी में थे। लेकिन ऐन वक्त पर रक्सौल सीट कांग्रेस के खाते में चली गई और इस तरह से वे बेटिकट हो गए.

 अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे फूट-फूटकर रोते हुए दिख रहे हैं.रक्सौल सीट कांग्रेस के खाते में जाने और टिकट नहीं मिलने से वे इतने दुखी थे कि मंच पर ही रोने लगे। सुरेश यादव इतने दुखी थे कि अपने दर्द को सार्वजनिक कर दिया. वे रोते हुए कह रहे हैं कि मेरे साथ धोखा किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News