बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी पर राजद नेता उदय नारायण चौधरी का हमला, कहा जातीय गणना पर खुली पोल, अंतरिम रोक पर बांटी मिठाईयां

बीजेपी पर राजद नेता उदय नारायण चौधरी का हमला, कहा जातीय गणना पर खुली पोल, अंतरिम रोक पर बांटी मिठाईयां

PATNA: पटना हाईकोर्ट ने जब से जातीय गणना पर अंतरिम रोक लगाई है। तब से बिहार में सियासी बयानबाजी का नया दौर शुरु हो गया है। पक्ष-विपक्ष लगातार एक दूसरे पर आरोप-प्रतारोप लगा रहे हैं। जदयू-राजद के नेताओं का कहना है कि भाजपा परदे के पीछे से जातीय गणना का विरोध कर उसको रोकने की प्रयास कर रही है। 

वहीं इसी कड़ी में शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता उदय नारायण सिंह ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब हाईकोर्ट ने इस मामले में  अंतरिम ऑर्डर पास करके कहा कि अभी इस पर फैसला नहीं देंगे बाद में देंगे तो भाजपा कार्यालय में मिठाई बांटी गई। इससे ही उनके चरित्र का उजागर हो गया।  

उदय नारायण चौधरी ने कहा कि, जब हमारे नेता लालू यादव, शरद यादव, रामविलास पासवान तत्कालीन समय में मुलायम सिंह यादव 1990 में इन लोगों ने जब मंडल कमीशन लागू कराया तो उसको दबाने के लिए कमंडल लेकर भाजपा के नेता निकले थे। उस कमंडल को रोकने का काम लालू जी ने किया था। भाजपाईयों का हाल है मुंह में राम बगल में छुड़ी। लेकिन उनके कहने से क्या होता हम सब जातीय गणना कर के रहेंगे। 

उन्होंने कहा कि, बीजेपी के लोगों ने पहले जातीय गणना के पक्ष में होने की बात की। फिर इस पर रोक लगी तो कार्यालय में मिठाईयां बांटी गई। भाजपाई ये सब सिर्फ टीआरपी के लिए कर रहें है। हम सभी जातीय गणना के पक्ष में है। बिहार सरकार ने बिल्कुल सही फैसला लिया है। हम जातीय गणना करा के रहेंगे। 

Suggested News